Sunday, July 21, 2024
HomeदेशBageshwar Sarkar Marriage: धीरेन्द्र शास्त्री की शादी पर 16 जून को फैसला!...

Bageshwar Sarkar Marriage: धीरेन्द्र शास्त्री की शादी पर 16 जून को फैसला! बागेश्वर बाबा से शादी की ख्वाहिश में MBBS छात्रा की पदयात्रा

बागेश्वर बाबा (Bageshwar Baba) के नाम से मशहूर धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) जल्द शादी (Marriage) के बंधन में बंधने वाले हैं? बागेश्वर बाबा की जीवनसंगिनी कौन होगी क्या वो इस बारे में पहले से ही जानते हैं? ‘शादी करेंगे और जल्द करेंगे’ ये कहने वाले धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री एक बार फिर सुर्खियों में हैं, मगर इस बार शास्त्री जी अपने चमत्कार के लिए नहीं, बल्कि विवाह को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल एक MBBS छात्रा ने धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री से विवाह की ख्वाहिश में पदयात्रा (Hiking) निकाली है।

मेडिकल की छात्रा (Medical Student) शिवरंजनी तिवारी (Shivranjani Tiwari) धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) से शादी करना चाहती हैं। इसी मनोकामना को लेकर उन्होंने गंगोत्री धाम (Gangotri Dham) से बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) तक सिर पर गंगाजल का कलश लेकर पदयात्रा शुरू की है। ये पदयात्रा 16 जून तक बागेश्वर धाम में आकर खत्म होगी।

शिवरंजनी तिवारी, MBBS छात्रा

हालांकि शिवरंजनी तिवारी ने धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री से शादी की ख्वाहिश को लेकर कुछ खुलकर नहीं कहा है। सिर्फ इतना कहा कि अपने मन की बात को धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री को ही बताएंगी, 16 तारीख का इंतजार करें। मन में जो हैं वो बालाजी जानते हैं।

शिवरंजनी तिवारी, MBBS छात्रा

मगर एक जगह उन्होंने बोलते हुए धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री को प्राणनाथ कहा, जिससे लोग ये अनुमान लगा रहे है कि ये शिवरंजनी तिवारी धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के आगे विवाह का प्रस्ताव रखेंगी और ये पदयात्री भी उसी के लिए है। इस पदयात्रा में शिवरंजनी तिवारी के पिता, भाई और अन्य लोग भी शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular