Sunday, July 21, 2024
HomeदेशBalasore Train Accident: सीबीआई की पूछताछ के बाद कहां गायब हुआ जूनियर...

Balasore Train Accident: सीबीआई की पूछताछ के बाद कहां गायब हुआ जूनियर इंजीनियर, रेलवे के बयान से सामने आया सच

बालासोर ट्रिपल ट्रेन हादसे (Balasore Train Accident) के पीछे क्या कोई साज़िश थी? ये सवाल इसलिए क्योंकि मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि एक जूनियर इंजीनियर (Junior Engineer) फरार है। उसका कोई अता-पता नहीं है। ये वही इंजीनियर है, जिससे रेल हादसे की जांच कर रही CBI ने पूछताछ की थी। पूछताछ के बाद से जूनियर इंजीनियर का कोई पता नहीं है।
हालांकि, दक्षिण पूर्व रेलवे (South East Railway) के अधिकारी ने इन दावों का खंडन किया है। CPRO के एक अधिकारी ने कहा है कि हमारा पूरा स्टाफ मौजूद है और जांच में सहयोग कर रहा है। बता दें कि ये भीषण ट्रेन हादसा 2 जून को ओडिशा के बालासोर में हुआ था। जिसमें चेन्नई जाने वाली कोरोमंडल एक्सप्रेस, हावड़ा जाने वाली शालीमार एक्सप्रेस और एक मालगाड़ी आपस में टकरा गई थीं। हादसे में 292 लोगों की जान चली गई थी। साजिश की आशंका के चलते CBI मामले की जांच कर रही है। 
रेलवे के प्रवक्ता का बयान

रेल मंत्री बोले…हादसे की स्वतंत्र जांच चल रही है

रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव (Ashwini Vaishnaw) बालासोर पहुंचे हैं। उन्होंने ट्रेन हादसे के दिन यात्रियों की मदद करने वाले लोगों से मुलाकात की। और उनका धन्यवाद अदा किया। रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव तीन दिन के ओडिशा (Odisha) दौरे पर हैं। मंगलवार शाम वो बहनागा बाजार पहुंचे। उन्होंने कहा कि बालासोर रेल हादसे की जांच स्वतंत्र रूप से चल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular