Thursday, June 13, 2024
HomeदेशBJP's 44th foundation day: हनुमान जयंती पर पीएम मोदी का बीजेपी कार्यकर्ताओं...

BJP’s 44th foundation day: हनुमान जयंती पर पीएम मोदी का बीजेपी कार्यकर्ताओं को बड़ा मंत्र, देखिए सूक्ष्म रूप से लेकर विकट रूप के कैसे कराए दर्शन

आज 6 अप्रैल को बीजेपी अपना 44वां स्थापना दिवस मना रही है। जनसंघ के रूप में पार्टी की स्थापना 6 अप्रैल 1980 को हुई थी। इस मौके पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में झंडा फहराया। इसके बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वर्चुअली देशभर के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

‘बादशाही मानसिकता वाले हताश, कब्र खोदने की देते हैं धमकी’

इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी के लिए राष्ट्र सबसे ऊपर है। हमारी नीति सभी का हित करने वाली है। इन दौरान पीएम मोदी ने एक बार फिर परिवारवाद और वंशवाद को लेकर विपक्ष पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि अपने भ्रष्ट कर्मों का खुलासा होते देख बादशाही मानसिकता वाले लोग हताशा से भर गए हैं इसलिए अब ये लोग खुलकर मोदी की कब्र खोदने की धमकी देने लगे हैं।

भ्रष्टाचार और परिवारवाद पर हनुमान जी की तरह कठोर प्रहार

इस दौरान पीएम मोदी पर भ्रष्टाचार पर कड़ा प्रहार किया। क्योंकि आज हनुमान जयंती है, लिहाजा प्रधानमंत्री ने हनुमान जी का उदाहरण देकर बीजेपी की कार्यशैली का जिक्र किया। वहीं ये भी कहा कि जब जब हनुमान जी को राक्षसों का सामना करना पड़ा था तो वो उतने ही कठोर भी हो गए थे। इसी प्रकार से जब भ्रष्टाचार, परिवारवाद और कानून व्यवस्था की बात आती है तो भाजपा उतनी ही संकल्पबद्ध हो जाती है। उन्होंने कहा कि बीजेपी हनुमान जी की तरह ‘कैन डू’ एटीट्यूट की तरह काम करती है और सबकी मदद करने की कोशिश करती है।

‘कई दलों ने सामाजिक न्याय के नाम पर किया खिलवाड़’

पीएम मोदी ने विपक्ष को आड़े हाथ लिखा। उन्होंने कहा कि सामाजिक न्याय के नाम पर कई राजनीतिक दलों ने देश के साथ खिलवाड़ किया है। जबकि दूसरी ओर भाजपा के लिए सामाजिक न्याय कोई राजनीतिक नारा नहीं, बल्कि ‘आस्था का अनुच्छेद’ रहा है!

‘हमें हर नागरिक का दिल जीतना होगा, उसी में आस्था’

पीएम मोदी ने कहा कि जो देश लोकतंत्र की जननी हो। उसकी जनता के नीर-क्षीर-विवेक पर प्रारंभ से हमारी आस्था रही है और दिनों-दिन वो आस्था और मजबूत होती जा रही है। हर एक भारतवासी का दिल हमें जीतना है।

इस दौरान पीएम मोदी ने विकास का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि लगातार बन रहे विकास के रिकॉर्ड दिखाते हैं कि देश कितनी तेजी से आगे बढ़ रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular