Friday, June 21, 2024
HomeदेशDeepika Padukone के Song 'बेशर्म रंग' पर बवाल। जानिए जनता क्यों हुई...

Deepika Padukone के Song ‘बेशर्म रंग’ पर बवाल। जानिए जनता क्यों हुई लाल?

Shah Rukh Khan की फिल्म पठान (Pathaan) अभी रिलीज भी नहीं हुई और बवाल पहले ही शुरू हो गया।
दरअसल Shah Rukh और Deepika की अपकमिंग फिल्म पठान का एक गाना बेशर्म रंग (Besharam Rang) रिलीज हुआ है, जिस पर प्रदर्शन शुरू हो गए हैं। इस गाने में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने काफी बोल्ड सीन दिए हैं। दीपिका पादुकोण ने गाने में भगवा रंग की ड्रेस पहन रखी है, जिसे लेकर काफी विवाद हो रहा है।

इंदौर में जले शाहरुख-दीपिका के पुतले

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इंदौर में ‘पठान’ फिल्म के खिलाफ लोग बेहद आक्रोशित हैं। वीर शिवाजी ग्रुप ने दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान के पुतलों को आग के हवाले किया। प्रदर्शनकारियों ने फिल्म को बैन करने की मांग की है। वीर शिवाजी समूह की ओर से बयान सामने आया है कि ‘बेशर्म रंग’ ने हिंदू भावनाओं को आहत किया है। हिंदू महासभा ने भी गाने के सीन्स पर आपत्ति जताई है।

बेशर्म रंग’ पर क्या बोले मध्य प्रदेश के गृह मंत्री ?

‘बेशर्म रंग’ गाने पर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि पठान फिल्म के गाने में एक्ट्रेस की ड्रेस और सीन को ठीक किया जाना चाहिए, उन्होंने चेतावनी दी कि वरना इस फिल्म को मध्यप्रदेश में रिलीज नहीं होने दिया जाएगा। वहीं मध्यप्रदेश के प्रतिपक्ष और कांग्रेस के नेता गोविंद सिंह ने भी इस सीन को लेकर आपत्ति जताई थी और उन्होंने भी इस पर कड़ा ऐतराज जताया था।

सोशल मीडिया पर भी ट्रोल हो गए शाहरुख-दीपिका

गाने पर अलग-अलग गानों से कॉपी करने के भी आरोप लग रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स अपने आरोपों को साबित करने के लिए सबूत भी पेश कर रहे हैं या यूं कहें कि सबूत पेश करने की होड़ सी लग गई है। किसी के मुताबिक ये गाना फ्रेंच सिंगर जैन के मकेबा से कॉपी किया गया है तो कई आरोप लगा रहे हैं गाने के विजुअल दीपिका की ही फिल्म रेस-2 से लिए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular