Tuesday, April 23, 2024
HomeदेशDelhi: लिव इन पार्टनर का मर्डर। श्रद्धा की तरह शव के टुकड़े...

Delhi: लिव इन पार्टनर का मर्डर। श्रद्धा की तरह शव के टुकड़े करने की कोशिश। जानिए कैसे प्रेमी बना दरिंदा।

श्रद्धा हत्याकांड से पूरा देश हिला हुआ है। हर कोई ये सोच रहा है कि कोई कैसे अपनी माशूका का इस तरह क़त्ल कर सकता है। कोई कैसे हत्या करने के बाद अपनी ही प्रेमिका के शव के टुकड़े कर सकता है। आखिर आफ़ताब के अंदर इतनी हैवानियत आई कहां से। लेकिन, जरा ठहरिए। राजधानी दिल्ली में भी एक शख्स शायद आफ़ताब बनने की कोशिश कर रहा था। जिसमें वो लगभग सफल भी हो चुका था। इस शख्स ने पहले अपनी लिव इन पार्टनर का मर्डर किया, और उसके बाद श्रद्धा हत्याकांड की ही तरह शव को टुकड़े कर ठिकाने लगाने की कोशिश की।

दिल दहला देने वाले मर्डर की INSIDE STORY

मामला दिल्ली के तिलकनगर इलाके का है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक आरोपी मनप्रीत ने अपनी लिव इन पार्टनर रेखा रानी के गले, जबड़े और हाथ पर चाकू से किए वार किए। आरोपी मनप्रीत रेखा को बुरी तरह घायल कर मौके से फरार हो गया। जबकि, ज़्यादा खून बह जाने से रेखा की मौत हो गई। लेकिन, उससे पहले जो हुआ वो सबसे ज़्यादा चौंकाने वाला था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आरोपी मनप्रीत ने श्रद्धा हत्याकांड से सीख लेते हुए अपनी लिव-इन पार्टनर रेखा रानी के शव के टुकड़े करने की कोशिश की। पहले उसने रेखा की हत्या की, और उसके बाद उसके शव को ठिकाने लगाने के लिए टुकड़े-टुकड़े करने की कोशिश की। लेकिन, इस बीच उसकी लिव इन पार्टनर रेखा की बेटी को शक हो गया। रेखा की बेटी ने मनप्रीत से पूछा कि उसका मां कहां है, जिसपर मनप्रीत ने बहाना बनाते हुए कहा कि वो बाहर गई है। इसके बाद रेखा की बेटी कहीं और चली गई। जबकि, मनप्रीत ने कमरे का ताला बंद किया और वहां से फ़रार हो गया। जब दिल्ली पुलिस वहां पहुंची तो उसने ताला तोड़ा और कमरे के अंदर दाखिल हुई, जहां पुलिस को चारों तरफ खून और रेखा का शव मिला।

लिव इन पार्टनर से पीछा छुड़ाने के लिए MURDER !

दिल्ली पुलिस के मुताबिक आरोपी मनप्रीत सेकेंड हैंड कारों की खरीद फरोख़्त का काम करता है। आरोपी मनप्रीत के पिता अमेरिका में रहते हैं। जबकि मनप्रीत की शादी साल 2006 में हुई थी और उसके दो बेटे भी हैं। लेकिन, आरोपी मनप्रीत 2015 में रेखा रानी के संपर्क में आया जिसकी पहले से एक बेटी भी है। इसके बाद मनप्रीत ने गणेश नगर में किराए का मकान लिया और रेखा रानी के साथ रहने लगा। लेकिन, आहिस्ता-आहिस्ता उसे अहसास हुआ कि वो इस रिश्ते में बुरी तरह फंस गया है। जिसके बाद मनप्रीत ने रेखा रानी की हत्या का प्लान बनाया, और मौक़ा मिलते ही उसे अंजाम दे दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular