Tuesday, April 23, 2024
HomeदेशDelhi Accident Case: दिल्ली एक्सीडेंट केस में नया खुलासा, वारदात में 5...

Delhi Accident Case: दिल्ली एक्सीडेंट केस में नया खुलासा, वारदात में 5 नहीं बल्कि 7 आरोपी शामिल ! जानिए CCTV में कैद हुआ कौन सा सच

अंजलि की मौत के बाद जैसे-जैसे दिन बीत रहे हैं, दिल्ली पुलिस की तफ्तीश आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे नए-नए खुलासे हो रहे हैं। दिल्ली पुलिस को अंजलि की मौत से जुड़े नए-नए सबूत मिल रहे हैं। दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को दावा किया कि इस केस में पांच नहीं बल्कि 7 आरोपी हैं। यही नहीं दिल्ली पुलिस ने ये भी दावा किया कि गाड़ी (जिससे वारदात हुई) उसे दीपक नहीं बल्कि कोई और चला रहा था। दरअसल, दिल्ली पुलिस को एक CCTV हाथ लगा है। इस CCTV में एक ऑटो खड़ा हुआ नज़र आता है। ऑटो के पास कुछ लोग भी खड़े दिखते हैं। इन लोगों में से एक आशुतोष नाम का शख्स भी है, जिसके बारे में कहा जा रहा है कि आरोपियों को उसी ने अपनी गाड़ी (बलेनो कार) दी थी।

हादसे के CCTV में कैद हुआ नया सच !

सीसीटीवी में अगले ही मिनट बलेनो कार आशुतोष के पास आकर रुकती है। ये वजह जगह थी जहां से अंजलि का शव बरामद हुआ था। खैर, इसके बाद कार की पिछली सीट पर बैठे दो आरोपी गाड़ी से नीचे उतरते हैं। इनमें से एक शख्स गाड़ी के पीछे जाता है और नीचे झुक कर कुछ देखता है। लेकिन, तभी कार की अगली सीट (ड्राइवर के बगल वाली सीट) से एक और शख्स उतरता है, जबकि गाड़ी चला रहा शख्स बाहर नहीं आता। इसके बाद नया आरोपी आशुतोष ड्राइवर की बगल वाली सीट पर जाकर बैठ जाता है, जबकि कार से उतरे तीन आरोपी पास में ही खड़े ऑटो में बैठते हैं, और वहां से निकल जाते हैं।

गाड़ी दीपक नहीं तो कौन चला रहा था ?

पहले दिल्ली पुलिस ने कहा था कि गाड़ी दीपक चला रहा था। लेकिन, अब दिल्ली पुलिस ने दावा किया है कि गाड़ी दीपक नहीं बल्कि अमित नाम का शख्स चला रहा था । पुलिस के मुताबिक अमित दो नये आरोपियों में एक का भाई है, जिसे बचाने की कोशिश में पुलिस को एक मनगढंत कहानी बताई गई। दिल्ली पुलिस के मुताबिक…

  • नए आरोपियों में एक आशुतोष और दूसरा अंकुश खन्ना हैं
  • अमित एक आरोपी का भाई है जिसके पास ड्राइविंग लाइसेंस नहीं था
  • अमित को बचाने के लिए आरोपियों ने कहा कि दीपक गाड़ी चला रहा था
  • आशुतोष को मालूम था गाड़ी कौन लेकर गया है
  • गाड़ी दीपक लेकर नहीं गया था बल्कि कोई और लेकर गया था
  • दीपक ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की और बताया था कि गाड़ी वो लेकर गया था

गाड़ी का मालिक आशुतोष कहां है ?

दिल्ली पुलिस के मुताबिक कार के मालिक आशुतोष ने रोहिणी में कार को पार्क किया था। जिसके बाद सुबह करीब साढे 6 बजे के आस-पास सुल्तानपुरी थाने की पुलिस ने उसे यहां से अपने कब्ज़े में लिया। दिल्ली पुलिस की थ्योरी के मुताबिक आशुतोष भी गुनहगार है। लेकिन, आशुतोष कहां है इसकी ख़बर किसी को नहीं। फिलहाल पुलिस आशुतोष की तलाश में छापेमारी कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular