Saturday, July 13, 2024
HomeदेशDelhi, Girl dragged to death: 4km तक कार उसे घसीटती गई, कपड़े...

Delhi, Girl dragged to death: 4km तक कार उसे घसीटती गई, कपड़े फट गए, खाल उधड़ गई। नए साल पर दिल्ली में दहला देने वाली वारदात

नए साल का जश्न मनाने के नाम पर देश की राजधानी दिल्ली में हैवानों ने एक घिनौना खेल खेला। कार सवार युवकों ने पहले तो स्कूटी पर जा रही है एक युवती को टक्कर मारी, उसके बाद युवक कार लेकर भागने लगे। लेकिन, ये सुनकर किसी का भी कलेजा कांप उठेगा कि जिस वक्त युवक कार लेकर भाग रहे थे, बेचारी युवती कार के नीचे ही फंसी ही थी। युवती के कपड़े फट गए थे, खाल उधड़ चुकी थी, और खून से लथपथ युवती ने 4 किलोमीटर तक कार से घिसटती हुए दम तोड़ दिया।

COURTESY. PEXELS

दिल्ली पुलिस के DCP हरेंद्र सिंह के मुताबिक 31 दिसंबर की दरमियानी रात करीब 3 बजे पुलिस ख़बर मिली की कंझावला इलाके में एक लड़की सड़क किनारे बिना कपड़ों के पड़ी है। जिसके बाग पुलिस की टीम मौक़े पर पहुंची तो लड़की का शव पड़ा दिखा। दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने इस वारदात को अंजाम देने वाले 5 आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया और कार भी ज़ब्त कर ली। जबकि, मृतक युवती की मां के मुताबिक वो पंजाबी बाग में काम करने गई थी। शाम करीब 5 बजे घर से ये कहकर निकली थी कि वो रात 10 बजे तक लौट आएगी। लेकिन, सुबह तक उसकी कोई खबर नहीं मिली। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें एक्सिडेंट के बारे में बताया।

31 दिसंबर की उस रात को हुआ क्या था ?

शुरुआती तफ्तीश के मुताबिक 23 साल की मृतक युवती शादी और दूसरे इवेंट में पार्ट टाइम काम करती थी। 31 दिसंबर की रात वो ऐसे ही एक फंक्शन से लौट रही थी। वो स्कूटी से अपने घर जा रही थी। उसी दौरान आरोपियों की कार से एक्सिडेंट हो गया। युवक इसके बाद भागने लगे और लड़की सड़क पर करीब 4 किलोमीटर तक घिसटती हुई सुल्तानपुर से कंझावला इलाके तक पहुंच गई। वो बीच सड़क पर तड़पती पड़ी रही। उसके कपड़े भी फट गए। जबकि, पुलिस के आने तक उसकी मौत हो गई। दिल्ली पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया है। आरोपियों का मेडिकल टेस्ट हो रहा है, जिससे पता चलेगा कि क्या वो नशे में थे। जबकि CCTV फुटेज भी खंगाई जाएगी जिससे इस वारदात के पुख्ता सबूत हाथ लग सकें।

स्वाती मालीवाल का ट्वीट

युवती की मौत मामले में दिल्ली महिला आयोग (DCW) की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल (Swati Maliwal) ने कहा कि,ये मामला बेहद भयानक है, मैं दिल्ली पुलिस को हाजिरी समन जारी कर रही हूँ। पूरा सच सामने आना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular