Tuesday, April 23, 2024
HomeदेशDelhi, Pandav Nagar Murder: बेटे के साथ मिलकर पत्नी ने पति को...

Delhi, Pandav Nagar Murder: बेटे के साथ मिलकर पत्नी ने पति को काट डाला, 10 टुकड़े किए और फ्रिज में रखा, जानिए क्यों पत्नी और बेटा बन गए क़ातिल

  • दिल्ली के पांडव नगर में एक सनसनीख़ेज़ हत्याकांड
  • एक शख्स को पत्नी और बेटे ने मारा, शव के टुकड़े किए
  • शव के 10 टुकड़ों को कई दिनों तक फ्रिज में रखा
  • घर की बहू-बेटियों पर बुरी नज़र रखता था मारा गया शख्स

दिल्ली के पांडव नगर में एक सनसनीखेज़ हत्या का खुलासा हुआ। पुलिस का दावा है कि श्रद्धा हत्याकांड की तरह एक शख्स की उसकी पत्नी और बेटे ने हत्या कर दी। यही नहीं हत्या करने के बाद शव के टुकड़े करके फ्रिज में रख दिए। किसी को उनपर शक ना हो इसलिए दोनों ने एक-एक करके शव के टुकड़ों को ठिकाने लगा दिया। हालांकि, सीसीटीवी फुटेज से इस हत्याकांड का राज़ सामने आ गया, जिसमें मां और बेटे नज़र आए। पहली सीसीटीवी फुटेज रात के वक्त की थी जिसमें एक लड़का हाथ में पॉलीथीन का बैग लिए हुए दिख रहा था। उससे कुछ ही दूरी पर एक महिला नजर आ रही थी। महिला कुछ देर तक रुकी जबकि लड़का आगे की तरफ बढ़ता दिखा। कुछ देर बाद लड़का और महिला लौटे तो उनके हाथ में बैग नहीं था। पुलिस की मानें तो दोनों की तस्वीरें दिन में भी उसी जगह के सीसीटीवी में कैद हुईं। माना जा रहा है कि मां-बेटा दिन में रेकी करने गए थे, ताकि रात में शव के टुकड़ों को ठिकाने लगा सकें।

पुलिस को कैसे लगी इस हत्याकांड की भनक, हत्याकांड का रामलीला ग्राउंड कनेक्शन

हत्या के बाद मां-बेटे ने शव के टुकड़े करके फ्रिज में रख दिया था। मां-बेटे शव के टुकड़े रात में पास के ही रामलीला ग्राउंड में फेंक देते थे। लेकिन, रामलीला मैदान में जब बदबू फैलने लगी तो आसपास के लोगों ने पुलिस से शिकायत की। इसके बाद शव के टुकड़े बरामद किए गए। पुलिस की तहकीकात आगे बढ़ी तो पता चला कि बॉडी पार्ट्स अंजन कुमार नाम के शख्स के हैं। इसके बाद पुलिस अंजन के घर पहुंची तो शुरुआत में पूनम और दीपक ने उसे उलझाने की कोशिश की। लेकिन, जब उनसे कड़ाई से पूछताछ हुई तो पूरी गुत्थी सुलझ गई। दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के स्पेशल सीपी रविंद्र यादव ने कहा कि, ”जब हमने इनकी तलाशी वगैरह ली तो हमें वो कपड़े मिले जो इन्होंने बॉडी को डिस्पोज़ करते वक्त पहने थे और सीसीटीवी में दिख रहे थे । फिर हमने दोबारा से सवाल-जवाब किया तब ये झूठ नहीं बोल पाए और सारी बात कबूल कर ली।” इसके बाद पुलिस ने पूनम और उसके बेटे दीपक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक मां-बेटे ने नशे की गोलियां खिलाकर जून में इस दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया। जानकारी के मुताबिक 30 मई को पूनम के घर पर इसको शराब पिलाई, जिसमें नींद की दवाई डाल दी थी। इसके बाद वो बेहोश हो गया, तो उसका गला काट दिया और पूरे दिन बॉडी को घर पर ही छोड़ दिया।

हत्या का दिल दहला देने वाला सच, जानिए पत्नी और बेटे ने क्यों मारा ?

दिल्ली पुलिस की मानें तो दीपक, अंजन का सौतेला बेटा था। अंजन से पूनम ने दूसरी शादी की थी। पुलिस के मुताबिक अंजन के कई महिलाओं से अवैध संबंध थे, लेकिन जब परिवार की दूसरी महिलाओं पर बुरी नज़र डाली तो उसकी पत्नी और बेटे ने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दे दिया। पुलिस की मानें तो पूनम को शक था कि बेटे दीपक की पत्नी और उसकी एक तलाकशुदा बेटी पर भी अंजन बुरी नजर रखता था। ये बेटी पूनम के साथ ही रह रही थी। आरोपी पूनम ने बताया कि इससे पहले उसकी दो शादियां हुई थीं। पहला पति छोड़कर भाग गया, जबकि दूसरे की मृत्यु हो गई। इसके बाद वो अंजन के साथ रहने लगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular