Friday, June 21, 2024
HomeदेशDisclosure on Seema Haider: इश्क के जाल में फंसाने में माहिर है...

Disclosure on Seema Haider: इश्क के जाल में फंसाने में माहिर है सीमा हैदर! कैमरे पर भिड़े दो पाकिस्तानी बॉयफ्रेंड, किए सनसनीखेज खुलासे

पाकिस्तान (Pakistan) से अवैध तरीके से भारत (India) आई सीमा हैदर (Seema Haider) एक तरफ जांच एजेंसियों के रडार पर है। यूपी एटीएस उससे पूछताछ कर रही है। खुद यूपी एटीएस के चीफ इस पूछताछ को लीड कर रहे हैं। दूसरी तरफ चार बच्चों के साथ भारत आई सीमा हैदर (Seema Haider) को लेकर पाकिस्तानी मीडिया (Pakistani media) में बड़े-बड़े दावे किए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि सीमा के एक दो नहीं बल्कि कई बॉयफ्रेंड (Many boyfriends of Seema Haider) हैं। वो लोगों को अपने इश्क के जाल में फंसाने, पैसे ऐंठने और फिर धोखा देने में माहिर है। पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक सीमा इतनी सफाई से झूठ बोलती है कि कोई भी उसके झांसे में आ जाता है।

कैमरे पर भिड़ गए सीमा के दो पाकिस्तानी बॉयफ्रेंड

पाकिस्तानी यूट्यूबर सैयद बासित अली (Pakistani youtuber Syed Basit Ali) ने ऐसे कई लोगों से बात की, जिन्हें सीमा हैदर ने अपने इश्क के जाल में फंसाया। साजिद हाशमी और आदिल भी उन्हीं में से हैं। साजिद हाशमी ने बताया की सीमा से उसकी मुलाकात दुबई में हुई थी। उसने बताया कि वो किसी क्लब में डांसर है। साजिद ने यहां तक दावा किया कि सीमा हैदर फिल्मों में अपना करियर बनाना चाहती थी। हालांकि, साजिद हाशमी ने के इस बयान से उसका दूसरा बॉयफ्रेंड आदिल भड़क उठा। उसने कैमरे के सामने ही साजिद को बुरा भला कहा और उसने लड़ने लगा।

सीमा के भारत आने का राज़ खुल गया ?

सीमा के एक और बॉयफ्रेंड का नाम है ओसामा। वो लाहौर में रहता है। ओसामा की मानें तो उसके और सीमा के दो साल तक संबंध रहें। दोनों एक दूसरे से मिलते जुलते थे, फोन पर बात करते थे और चैटिंग भी करते थे। गौर करने वाली बात तो ये कि सीमा और ओसामा की दोस्ती भी PUBG खेलते वक्त ही हुई थी। यही नहीं सीमा तो उससे शादी करने को भी तैयार हो गई थी। सीमा के कथित बॉयफ्रेंड ने यूट्यूबर सैयद बासित अली से बातचीत में बताया की सीमा को गेम्स खेलने के साथ क्रिकेट का बहुत ज़्यादा क्रेज़ है। वो भारत सिर्फ इसलिए गई, ताकि वर्ल्ड कप के मैचेज़ देख सके। ओसामा ने सीमा के कुछ और बॉयफ्रेंड जैसे, मूसा, आरिफ, असलम और सयान का नाम भी बताया है।

एक बॉयफ्रेंड से 40 हज़ार रुपए लेकर भागी है सीमा ?

पाकिस्तान की नागरिक सीमा हैदर को लेकर सनसनीखेज़ दावों, या कहें खुलासों का सिलसिला यहीं खत्म नहीं होता है। सीमा हैदर के पड़ोस में रहने वाले एक शख्स ने दावा किया है कि उसे सीमा ने 40 हज़ार रुपए की चपत लगाई और रफूचक्कर हो गई। इस शख्स ने पाकिस्तानी यूट्यूबर सलमान सैफ को बताया कि सीमा ने उससे 1 लाख मांगे थे। वो उसके प्यार में गिरफ्तार था, लिहाज़ा, किसी तरह 40 का हज़ार रुपए का इंतज़ाम किया और उसे दे दिए। जबकि, उसे नहीं पता था कि सीमा उससे नहीं बल्कि उसके पैसों से प्यार करती थी।

पाकिस्तानी डॉक्टर ने बताई सीमा को है कौन सी बीमारी

पाकिस्तानी मीडिया का दावा है कि पाकिस्तान से भागकर हिंदुस्तान आई सीमा हैदर मानसिक रूप से बीमार है। पाकिस्तानी यूट्यूबर सैयद बासित अली ने एक डॉक्टर का इंटरव्यू लिया है। जिसने दावा किया की सीमा हैदर ANXIETY, AGGRESSION, PANIC और DEPRESSION की मरीज़ है। डॉक्टर ने बताया है कि, वो उसकी ऑनलाइन पेशेंट थी। वो ANXIETY, डिप्रेशन, पैनिक पेशेंट है, और इस तरह का पेशेंट अपने लिए भी नुकसानदेह होता है और अपने से ज़्यादा दूसरे के लिए नुकसानदेह होता है। डॉक्टर की मानें तो सीमा हैदर को एक ऐसी शारीरिक बीमारी भी है जिससे सचिन भी बीमार पड़ सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular