Friday, June 21, 2024
HomeदेशJharkhand Murder: 'दिलदार' तो आफताब से भी बड़ा हैवान निकला ! इलेक्ट्रिक...

Jharkhand Murder: ‘दिलदार’ तो आफताब से भी बड़ा हैवान निकला ! इलेक्ट्रिक कटर से पत्नी के किए 50 टुकड़े !

श्रद्धा वालकर के 30 से भी ज़्यादा टुकड़े करने के आरोपी आफताब की हैवानियत से पूरा देश हैरान है। लेकिन, इससे भी ज़्यादा सिहरन पैदा कर देने वाली एक खबर झारखंड (Jharkhand) से आई है। झारखंड के साहेबगंज में दिलदार अंसारी नामक एक शख्स पर अपनी पत्नी के 50 से ज़्यादा टुकड़े करने का आरोप लगा है। आरोपों के मुताबिक दिलदार अंसारी ने पहले अपनी पत्नी रुबिका की गला रेतकर हत्या की, उसके बाद इलेक्ट्रिक कटर से उसके शव के 50 से ज़्यादा टुकड़े कर दिए।

रुबिका का सिर गायब, शव के 18 टुकड़े बरामद

अपनी पत्नी रुबिका की हत्या और शव के टुकड़े करने के बाद आरोपी दिलदार अंसारी के सामने चुनौती थी उसे ठिकाने लगाने की। पुलिस की मानें तो दिलदार ने शव के टुकड़ों को पॉलीथीन में पैक कर अपने घर के आसपास सुनसान जगहों पर फेंक दिया, जबकि कुछ टुकड़ों को घर पर ही छिपा दिया। सुनसान इलाकों में फेंके गए शव के टुकड़ों को आवारा कुत्ते नोंच-नोंच कर खाने लगे। जिसके बाद आसपास के लोगों ने इसकी खबर पुलिस को दी। जानकारी के मुताबिक अब तक पुलिस को रुबिका के शव के 18 टुकड़े मिले हैं। जबकि, सिर समेत दूसरे अंगों की तलाश पुलिस कर रही है। पुलिस की मानें तो शव के कुछ टुकड़ों को आरोपी दिलदार अंसारी ने बोरे में भी छिपा कर रखा था।

शादी के एक महीने बाद ही मार दी गई रुबिका पहाड़िन

मृतक रुबिका की उम्र 23 साल थी और वो आदिम पहाड़िया जनजातीय समुदाय से ताल्लुक रखती थी। रुबिका के 6 भाई-बहन हैं और वो तीसरे नंबर पर थी। रुबिका और दिलदार ने एक महीने पहले ही प्रेम विवाह किया था। हालांकि, इस शादी को लेकर रुबिका और दिलदार दोनों के घरों में अक्सर झगड़े होते थे। रुबिका के घरवालों को इस शादी से आपत्ति थी क्योंकि उन्हें पता था कि दिलदार अंसारी पहले से ही शादीशुदा है। वहीं दिलदार की पहली पत्नी उसके साथ रहती थी और रुबिका से शादी करने की वजह से अक्सर दिलदार से झगड़ा करती थी। रोज़ाना होने वाले झगड़ों से परेशान होकर दिलदार अंसारी ने रुबिका की हत्या कर दी। यहां गौर करने वाली बात ये है कि रुबिका और दिलदार की शादी स्थानीय पुलिस ने ही कराई थी, क्योंकि दोनों ने पुलिस में तहरीर दी थी कि रुबिका के घरवाले उन्हें शादी करने से रोक रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular