Friday, June 21, 2024
HomeदेशKanjhawala case: पुलिस के बदलते बयानों ने छकाया, नए CCTV फुटेज ने...

Kanjhawala case: पुलिस के बदलते बयानों ने छकाया, नए CCTV फुटेज ने चौंकाया, स्कूटी पर दिखा अब ये लड़का कौन?

दिल्ली का कंझावला केस बढ़ते वक्त के साथ और भी उलझ रहा है। एक तरफ अंजलि की सहेली वाली पहेली सुलझ नहीं रही, तो दूसरी तरफ सामने आ रहे नए-नए CCTV ने मामले को काफी पेंचीदा बना दिया है और रही-सही कसर पुलिस के बदलते बयान पूरे कर रहे हैं। दरअसल हादसे के पहले के दो और वीडियो सामने आए हैं, जिनमें दावा किया जा रहा है कि स्कूटी एक लड़का चलाता दिख रहा है, जबकि निधि और अंजलि पीछे बैठे हुए हैं, स्कूटी वाला लड़का इन्हें गली के बाहर छोड़ता है, अंजलि कुछ देर लड़के से बात भी करती है। जबकि दूसरे वीडियो में अंजलि और निधि गली से निकलकर आती दिख रही हैं, लेकिन अब लड़का साथ में नहीं है। अंजलि और निधि एक साथ जाती दिख रही हैं। निधि पीछे बैठी है, जबकि अंजलि स्कूटी चला रही है।

दिल्ली पुलिस का नया बयान

उधर,दिल्ली पुलिस का भी नया बयान सामने आया है कि वारदात के समय कार में केवल 4 आरोपी थे। पहली बार पुलिस ने 5 आरोपियों के नामों का खुलासा किया था, दूसरी बार पुलिस ने ये बताया कि आरोपी 5 नहीं, 7 थे और अब तीसरी बार ये बयान बदला है कि आरोपी न 5 थे, न 7 थे, बल्कि 4 ही थे, जो उस पर कार में मौजूद थे। पुलिस के मुताबिक..

  • घटना वाली रात कार में 4 लोग मनोज मित्तल, अमित खन्ना, कृष्ण और मिथुन थे
  • कार अमित खन्ना चला रहा था और दीपक घर में था
  • अमित खन्ना के पास ड्राइविंग लाइसेंस नहीं था
  • इसलिए दीपक ने इसकी जिम्मेदारी ले की कि कार वो चला रहा था
  • दीपक ने ऐसा अपने दोस्त अंकुश के कहने पर किया था
  • अंकुश, वारदात की रात कार चला रहे अमित का बड़ा भाई है
  • अंकुश ही ऑटो लेकर दीपक के साथ आशुतोष के घर पहुंचा था
  • जहां से ऑटो में बैठकर दीपक, अंकुश और चारों आरोपी फरार हुए थे
  • सभी ऑरोपी ऑटो से दीपक के घर गये थे और वहीं सोये थे
  • आरोपियों की मदद करने की वजह से ही पुलिस ने दीपक को भी आरोपी बनाया है

24 घंटे में 3 नए वीडियो सामने आए

पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है, बताया जा रहा है कि पुलिस को 24 घंटे में 31 दिसंबर की रात के 3 और वीडियो मिले हैं। अब तक पुलिस को वारदात रूट के कुल 23 वीडियो मिल चुके हैं। इन्हीं को आधार बनाकर पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने अंजलि की दोस्त निधि से भी पूछताछ कर रही है

अब तक का पूरा घटनाक्रम

कंझावला इलाके में 31 दिसंबर की रात ये हादसा हुआ। स्कूटी सवार अंजलि और निधि को कार सवारों ने टक्कर मारी। हादसे में निधि को हल्की चोटें आईं, और वो मौके से फरार हो गई। जबकि अंजलि कार के नीचे अगले हिस्से में फंस गई और कार सवार उसे घसीटते रहे। 1 जनवरी कोपुलिस ने बिना कपड़ों के लाश बरामद की और मामले में 5 आरोपी मनोज मित्तल, दीपक खन्ना, अमित खन्ना, कृष्ण और मिथुन को गिरफ्तार किया और कार भी जब्त की। 2 जनवरी को लड़की को कार से घसीटने के फुटेज सामने आए। इसके बाद एक और CCTV फुटेज सामने आया, जिसमें अंजलि के साथ एक और युवती बैठी हुई दिखीं। पुलिस की जांच के बाद पता चला कि वो उसकी सहेली थी। फिलहाल पुलिस आज उससे पूछताछ कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular