Sunday, July 21, 2024
HomeदेशKiren Rijiju's car met with an accident: केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू की...

Kiren Rijiju’s car met with an accident: केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू की कार ट्रक से टकराई, देखिए कैसे हुआ एक्सिडेंट

JAMMU & KASHMIR: केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू की कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। जम्मू-कश्मीर में शनिवार को ये हादसा तब हुआ जब किरेन रिजिजू की कार लेन बदल रही थी। जिस ट्रक ने किरेन रिजिजू की कार को टक्कर मारी वो सामान से भरा हुआ था। गनीमत ये रही की केंद्रीय मंत्री की हार को मामूली नुकसान पहुंचा। लेकिन, बताया जा रहा है कि रामबन में जिस जगह हादसा हुआ वहां कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा था। किरेन रिजिजू काले रंग की स्कॉर्पियो कार में सवार थे। एक्सिडेंट होने के बाद उनकी सुरक्षा में तैनात जवान तुरंत मौके पर पहुंचे। हालांकि, तब तक किरेन रिजिजू खुद कार से बाहर निकल चुके थे, जिसके बाद वो दूसरी कार से जम्मू से श्रीनगर रवाना हुए।

सोशल मीडिया पोस्ट/किरेन रिजिजू के एक्सिडेंट का वीडियो

एक्सिडेंट से पहले आज दिन में केंद्रीय मंत्री ने जम्मू-कश्मीर के उधमपुर की अपनी यात्रा के कई वीडियो ट्वीट किए थे।इन वीडियोज़ में उन्होंने बताया था कि वे उधमपुर में एक कानूनी सेवा शिविर में भाग लेने जा रहे हैं। उन्होंने श्यामा प्रसाद टनल का वीडियो भी पोस्ट किया था जिसमें उनकी गाड़ी टनल में प्रवेश करती नजर आती है।

किरेन रिजिजू का ट्वीट

किरेन रिजिजू ने शनिवार को जम्मू विश्वविद्यालय में डोगरी भाषा में भारत के संविधान के पहले एडिशन के उद्घाटन में हिस्सा लिया। इस मौके पर रिजिजू ने कहा कि अदालतों में लगभग पांच करोड़ मामले लंबित हैं। उन्होंने कहा कि तकनीक से ना केवल पेंडिंग मामलों को कम करने में मदद मिल सकती है, बल्कि न्याय देने की प्रक्रिया को​​​​ लोगों तक आसानी से पहुंचाया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular