Friday, June 21, 2024
HomeदेशLegal action on Anju: फातिमा बनी अंजू पर होगी कानूनी कार्रवाई? जानिए...

Legal action on Anju: फातिमा बनी अंजू पर होगी कानूनी कार्रवाई? जानिए अब पति अरविंद ने खोला कौन सा राज?

पाकिस्तान (Pakistan) में फातिमा (Fatima) बनी भारत की अंजू (Anju) पर आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। पाकिस्तानी प्रेमी नसरुल्ला से निकाह (Marriage with Pakistani lover Nasrullah) के बाद अंजू ने कहा है कि उसके पति के साथ संबंध अच्छे नहीं थे। 3 साल पहले ही दिल्ली में तलाक के कागजात जमा कर दिए थे। इस बयान पर पति अरविंद (Arvind) का कहना है कि अंजू की तरफ ऐसे कोई कागजात उन्हें नहीं मिले। अदालत से कोई समन या कोई नोटिस कभी नहीं आया। ऐसे में कागजों में अंजू अब भी उनकी पत्नी है (Anju still Arvind’s wife), और वो दूसरी शादी नहीं कर सकती (can’t second marriage)। अरविंद ने अंजू पर केस दर्ज (Case filed against Anju) कराने की बात कही है।

अंजू और नसरुल्लाह

अरविंद ने मीडिया से बात करते हुए अंजू पर जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि बिना तलाक के अंजू दूसरी शादी नहीं कर सकती (Anju cannot marry again without divorce) है। सरकार को भी इस मामले में जांच करनी चाहिए। अंजू के पासपोर्ट और वीजा दस्तावेजों की जांच (Scrutiny of Anju’s passport and visa documents) करनी चाहिए ताकि पता चल सके कि उसने पाकिस्तान जाने के लिए कौन से फर्जी दस्तावेज (forged document) दिए थे।

अंजू का नसरुल्लाह और उसके दोस्तों के साथ डिनर का वीडियो वायरल

अरविंद ने कहा कि वो अंजू पर भारत लौटने के बाद FIR कराएंगे। उन्होंने कहा कि बच्चे भी अंजू को मां मानने से इंकार कर चुके हैं। उन्होंने ये भी कहा कि अंजू मानसिक रूप से परेशान और सनकी है। जो ठान लेती है वो करके ही रहती है। लेकिन ये कभी नहीं सोचा था कि इतना बड़ा कदम उठा लेगी। अरविंद ने सरकार से अंजू का पासपोर्ट और वीजा रद्द करने की मांग की।

बता दें कि दो बच्चों की मां अंजू अपने पाकिस्तानी प्रेमी से मिलने पाकिस्तान चली गई थी। उसकी फेसबुक पर नसरुल्लाह से दोस्ती हुई थी। हालांकि शुरुआत में दोनों शादी की बात से इंकार करते रहे, मगर एक के बाद एक सामने आते वीडियो ने पूरा सच सामने रख दिया। अंजू का नसरुल्लाह के साथ वीडियो शूट और इकाहनामा भी सामने आ चुका है। पाकिस्तान में अंजू अब बुर्के में ही देखी जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular