Tuesday, May 21, 2024
HomeदेशLeopard in Ghaziabad Court: गाजियाबाद कोर्ट में घुस आया तेंदुआ, देखिए कैसे...

Leopard in Ghaziabad Court: गाजियाबाद कोर्ट में घुस आया तेंदुआ, देखिए कैसे लोगों की हलक में अटक गई जान

गाजियाबाद कोर्ट में आज एक ऐसा वाकया हुआ, जिसे देखकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो गए। दरअसल कोर्ट के अंदर अचानक एक तेंदुआ घुस आया, जिससे कोर्ट में हड़कंप मच गया। लोग अपनी जान बचाने के लिए यहां-वहां भागते नजर आए। तेंदुए ने कई लोगों पर हमला भी कर दिया। ऐसे में कोर्ट में मौजूद लोग वन विभाग की टीम को बुलाने के लिए चिल्लाने लगे। तेंदुए ने 5 लोगों पर हमला किया, जिनमें से 2 लोग काफी जख्मी हुए हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये घटना बुधवार को दोपहर 4 बजे हुई, कोर्ट परिसर में तेंदुआ घर आया। जिससे वहां हड़कंप मच गया। स्थिति ये हो गई कि सभी अपना कामकाज छोड़ कमरों में ही दुबक गए और अंदर से कुंडी लगा दी। डर के चलते वाणिज्य कर कार्यालय, कचहरी और कलेक्ट्रेट के दरवाजों पर ताले लगा दिए गए। जो लोग कार्यालय आए थे, वो वहीं पर रूक गए। लोग बेहद डरे हुए थे कि कहीं बाहर निकले तो तेंदुआ उन पर हमला न कर दे।

वन विभाग की टीम पिजड़ा लगाकर तेंदुए को पकड़ने की कोशिश में जुटी हुई है, मगर तेंदुआ अब तक गिरफ्त में नहीं आया है। 12 लोगों की टीम लगातार घेराबंदी की कोशिश कर रही है। तेंदुए के खौफ को देखते हुए RDC समेत पूरे कोर्ट को खाली करा लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular