Saturday, April 20, 2024
HomeदेशMallikarjun Kharge compares PM Modi with 'Ravan': मल्लिकार्जुन खरगे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र...

Mallikarjun Kharge compares PM Modi with ‘Ravan’: मल्लिकार्जुन खरगे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘रावण’ कहा, बीजेपी ने खरगे के बयान को गुजरात की अस्मिता से जोड़ा

गुजरात विधानसभा के पहले चरण के चुनाव प्रचार का थम गया। हालांकि प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के पीएम मोदी पर दिए एक बयान पर सियासी घमासान छिड़ गया। दरअसल गुजरात की एक रैली में खरगे ने पीएम मोदी के चेहरे पर बीजेपी के वोट मांगने पर तंज कसा। इस दौरान उन्होंने कह दिया कि मोदी हर चुनाव में दिख जाते हैं, क्या उनके रावण की तरह 100 सिर हैं। इससे पहले मल्लिकार्जुन खरगे ने सहानुभूति कार्ड को लेकर भी पीएम मोदी पर निशाना साधा था। खुद को अछूत बताते हुए पीएम पर झूठ बोलने का भी आरोप लगा दिया था। उन्होंने कहा था कि, ”एक बार अगर झूठ बोलेंगे लोग सुन लेंगे। दो बार भी बोलेंगे तो भी सुन लेंगे, कितनी बार झूठ बोलेंगे, झूठ पर झूठ, ये झूठों के सरदार हैं।”

मल्लिकार्जुन खरगे के बयान पर बीजेपी का पलटवार, कहा..गांधी परिवार को नरेंद्र मोदी से नफ़रत

खरगे के बयान पर बीजेपी हमलावर हो गई। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि पीएम मोदी को रावण कहना घोर अपमान है । उन्होंने इसे गुजरात की अस्मिता से जोड़ दिया। संबित पात्रा ने आरोप लगाया कि गांधी परिवार को पीएम मोदी से नफरत है इसलिए कांग्रेस का हर नेता उन्हें गाली देता है। संबित ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि, ”खरगे जी के ये वक्तव्य नहीं हैं । ये वक्तव्य सोनिया गांधी और राहुल गांधी जी के हैं, क्योंकि जिस प्रकार की नफरत गांधी परिवार में मोदी जी के लिए रही है, नतीजा हुआ है कि आरंभ तो सोनिया जी से होता है और गाली देने का काम तमाम कांग्रेस के नेता करते हैं।” बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने भी कांग्रेस पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि, ”बार-बार हारते हैं, बार-बार चुनाव में पिटते हैं, फिर भी नहीं सुधरते। तो मैं यही कहूंगा कि गुजरात की जनता इस बार इनका पूरा हिसाब करेगी और पूरा प्रभावी जवाब देगी।” बीजेपी आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने भी कांग्रेस पर गुजरात के बेटे का अपमान करने का आरोप लगाया। मालवीय ने ट्वीट किया कि मौत का सौदागर से लेकर रावण तक, कांग्रेस.. गुजरात और उसके बेटे का अपमान करती रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular