Monday, April 22, 2024
HomeदेशMohammed Shariq kills 18-year-old Hindu girlfriend, arrested: चंडीगढ़ में हिंदू लड़की की...

Mohammed Shariq kills 18-year-old Hindu girlfriend, arrested: चंडीगढ़ में हिंदू लड़की की हत्या, मुस्लिम युवक पर आरोप। जानें क्या है पूरा मामला

  • चंडीगढ़ में हिंदू लड़की की हत्या से हड़कंप
  • हत्यारा शारिक गिरफ़्तार, बिहार का रहनेवाला
  • असलियत सामने आने पर हत्या का आरोप

चंडीगढ़ (Chandigarh) में एक हिंदू लड़की की हत्या से हड़कंप मच गया। लड़की की हत्या का आरोप एक मुस्लिम युवक पर लगा। जिसकी वजह से मामले ने तूल पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि हत्या का आरोपी शारिक पहले से ही शादीशुदा था। लेकिन, उसने अपनी पहचान बदलकर और शादी की बात छिपाकर हिंदू लड़की को अपने जाल में फंसाया। कुछ दिन बाद जब लड़की को शारिक की हकीकत पता चली तो उसने रिश्ता तोड़ लिया। लड़की की ये बात आरोपी शारिक को नागवार गुज़री और उसने घर में घुसकर लड़की की हत्या कर दी। इलाके के DSP राम गोपाल ने कहा कि, ”शारिक लड़की से मिलने पहले भी आया था, तब उसने मना कर दिया था कि मेरे से मतलब मत रखो। जिसके बाद उस लड़के ने इसका मर्डर कर दिया।” पुलिस के मुताबिक आरोपी मोहम्मद शारिक बिहार के मधुबनी जिले का रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि हत्या करने के बाद शारिक फरार होने की फिराक में था, लेकिन पुलिस ने उसे बस स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि शारिक चंडीगढ़ में रहकर फूड डिलिवरी का काम करता था। शारिक चंडीगढ़ के बुड़ैल में किराये के मकान में रहता था, जहां वो पड़ोस में रहने वाली लड़की के संपर्क में आया था।

बढ़ते ‘लव जिहाद’ के मामलों पर ओवैसी का बड़ा बयान

COURTSEY.AIMIM

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने देश में बढ़ती लव जिहाद की घटनाओं और महिलाओं पर हो रहे अत्याचार को लेकर बड़ा बयान दिया। ओवैसी ने कहा कि पुरुष की मानसिकता ही औरतों पर जुल्म करने की है। लेकिन, ओवैसी ने बीजेपी पर भी निशाना साधा। उन्होंने बीजेपी पर हिंदू मुस्लिम करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि, ”ये तो मर्दों की मानसिकता है, एक बीमारी है, औरतों पर जुल्म करने की। जब तक हम उसका खात्मा नहीं करेंगे जुल्म होता रहेगा। अब भाजपा अगर हिंदू-मुस्लिम कर रही है तो फिर बिलकिस बानो के रेपिस्ट को आपने क्यों छोड़ा। उनको संस्कारी कहते हैं आप लोग।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular