Tuesday, May 21, 2024
HomeदेशNikki Yadav Murder Case: पहले तार से गला घोंटा, फिर फ्रिज में...

Nikki Yadav Murder Case: पहले तार से गला घोंटा, फिर फ्रिज में छिपाई लाश, दिल्ली में श्रद्धा वालकर हत्याकांड जैसी एक और सनसनीखेज़ वारदात

दिल्ली में एक बार फिर श्रद्धा वालकर जैसा हत्याकांड हुआ है। आरोप है कि साहिल गहलोत नाम के एक युवक ने पहले तो अपनी महिला दोस्त निक्की यादव (23 साल) की गला घोंटकर हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक आरोपी साहिल ने इस वारदात को अपनी कार में ही अंजाम दिया। दिल्ली पुलिस के मुताबिक साहिल ने कश्मीरी गेट इलाके में कार के अंदर मोबाइल चार्जर के तार से निक्की का गला घोंटा और उसके दम तोड़ने के बाद कार से ही उसके शव को लेकर नज़फ़गढ़ के मितराऊं में पहुंचा। मितराऊं में साहिल ने अपने ढाबे की फ़्रिज में निक्की के शव को छिपा दिया।

साहिल ने क्यों की निक्की की हत्या ?

घटना के चार दिन बाद किसी ने पुलिस को ढाबे में रखे फ़्रिज में शव होने की जानकारी दी, जिसके बाद साहिल के गुनाह का पता चला। पुलिस ने साहिल को गिरफ़्तार कर पूछताछ की तो उसने अपना हत्या की बात कबूल कर ली। पुलिस के मुताबिक…

  • आरोपी साहिल गहलोत और निक्की यादव लिव इन रिलेशनशिप में थे और साथ रहते थे
  • 9 फरवरी को निक्की को जानकारी मिली कि साहिल की शादी किसी दूसरी लड़की के साथ तय हो गई है
  • इसके बाद साहिल ने उससे झूठ बोला और उसे मिलने के लिए बुलाया
  • दोनों के बीच झगड़ा बढ़ गया और आरोप है कि साहिल ने चार्जर की तार से निक्की का गला घोंट दिया
  • आरोपों के मुताबिक साहिल ने निक्की के शव को अपने ढाबे में रखे फ़्रिज में छिपा दिया

दूसरी लड़की से सगाई पर हुई थी झड़प ?

साहिल निक्की के घरवालों से लगातार झांसा देता रहा। जबकि, हत्या के अगले ही दिन दूसरी लड़की से शादी भी कर ली। दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के स्पेशल सीपी रवींद्र यादव के मुताबिक ‘ 9 तारीख को सुबह साहिल की सगाई हुई थी। जबकि 9 तारीख की ही शाम को वो निक्की के पास गया था। निक्की ने उससे सवाल जवाब किए तो उसने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है और उसे घुमाने के बहाने बाहर लेकर चला गया।’ पुलिस के मुताबिक साहिल ने शादी निपट जाने के बाद निक्की के शव को ठिकाने लगाने का प्लान बनाया था। लेकिन वो अपने मंसूबे में कामयाब हो पाता उससे पहले ही पुलिस ने उसे दबोच लिया। साहिल को पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

निक्की यादव को आखिरी बार दक्षिण-पश्चिम दिल्ली में अपने घर में घुसते हुए CCTV फुटेज में देखा गया था। 9 फरवरी के वीडियो में वो अकेली नजर आती है।पुलिस का कहना है कि उसके घंटों बाद फार्मा ग्रैजुएट साहिल गहलोत ने उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने कहा कि, साहिल के दूसरी महिला से शादी करने को लेकर दोनों के बीच घर के ही पास करीब 3 घंटे तक लड़ाई हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular