Sunday, July 21, 2024
HomeदेशPalghar: चलती कार में महिला से छेड़छाड़, 10 महीने की बच्ची को...

Palghar: चलती कार में महिला से छेड़छाड़, 10 महीने की बच्ची को हाइवे पर फेंका। जानिए कैसे दरिंदों ने कर दी एक मां की गोद सूनी।

मुंबई से सटे पालघर में कुछ लोगों ने चलती कार में एक महिला से छेड़छाड़ की कोशिश की। जब महिला ने विरोध किया तो आरोपियों ने उसकी 10 महीने की बच्ची को नीचे फेंक दिया। जिसके बाद पीड़ित महिला ने भी चलती कार से छलांग लगा दी। मामला मुंबई-अहमदाबाद नेशनल हाइवे पर विवार फाटा के पास का है। दरअसल, ये महिला अपनी बच्ची के साथ एक कार में सवार हुई थी। कुछ ही मिनटों के भीतर गाड़ी में सवार दूसरे पैसेंजर्स की नज़र इस महिला पर पड़ी और वो उसके साथ छेड़खानी करने लगे। पीड़ित महिला के मुताबिक जब उसने छेड़छाड़ का विरोध किया तो गाड़ी में सवार आरोपियों ने उसकी गोद में बैठी दस महीने की बच्ची को चलती गाड़ी से बाहर फेंक दिया। अपनी इज्जत और बेटी की जान बचाने के लिए महिला भी नीचे कूद गई।

SYMBOLIC IMAGE/ COURTESY. PEXELS

पुलिस की गिरफ्त में पालघर का दरिंदा

चलती कार से फेंके जाने की वजह से 10 महीने की मासूम बच्ची की मौत हो गई। जबकि महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस ने आरोपी ड्राइवर विजय को हिरासत में ले लिया है, और कार में सवार बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने आरोपी की कार भी बरामद कर ली है। क्राइम ब्रांच की तीन टीमें जांच में जुटी हैं। इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज की भी पड़ताल की जा रही है ताकि गाड़ी में सवार बाकी आरोपियों की पहचान की जा सके। वहीं पालघर के मांडवी पुलिस स्टेशन में कार ड्राइवर के खिलाफ IPC की धारा 302 और 354 के तहत मामला दर्ज किया गया है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular