Saturday, July 13, 2024
HomeदेशRahul Gandhi: पुराने अवतार में आए राहुल गांधी पर बीजेपी का अटैक,...

Rahul Gandhi: पुराने अवतार में आए राहुल गांधी पर बीजेपी का अटैक, राजनाथ ने कही ऐसी बात कि कांग्रेस हुई आगबबूला

कांग्रेस नेता राहुल गांधी एक सप्ताह के दौरे पर ब्रिटेन पहुंचते ही एक बार फिर पुराने अवतार में लौट आए। उन्होंने अपनी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान बढ़ाई गई दाढ़ी को ट्रिम कर दिया और कैम्ब्रिज विश्वविद्यालय में अपना संबोधन शुरू करते हुए सूट में नज़र आए। कांग्रेस के कई नेताओं ने राहुल गांधी के नए लुक की उन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया।

सौजन्य. ट्वीटर

भारत जोड़ो यात्रा के पांच महीनों के दौरान राहुल गांधी की उपस्थिति में भारी बदलाव आया क्योंकि कांग्रेस सांसद को हमेशा सफेद टी-शर्ट में देखा गया था। पांच महीनों में उनकी दाढ़ी भी बढ़ गई थी क्योंकि उन्होंने यात्रा के दौरान दाढ़ी नहीं बनाने का फैसला किया था। इन सभी ने इस सिद्धांत में योगदान दिया कि राहुल गांधी ने एक सचेत छवि परिवर्तन किया।

सोशल मीडिया पोस्ट

राजनाथ सिंह ने बताया राहुल का कराची कनेक्शन ?

कांग्रेस पर सशस्त्र बलों की वीरता पर सवाल उठाने का आरोप लगाते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने गुरुवार को कहा कि कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का उद्देश्य अपने नेता राहुल गांधी को ‘लॉन्च’ करना था और उन्होंने सोचा कि राहुल मार्च के हिस्से के रूप में कराची या लाहौर जा सकते हैं। बीजेपी के ‘विजय संकल यात्रा’ के दूसरे चरण की शुरुआत करते हुए उन्होंने लोगों से मई में होने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी को समर्थन देने की अपील की ताकि दो तिहाई बहुमत से सरकार बनाई जा सके। चुनावी राज्य में चार अलग-अलग दिशाओं से यात्रा, विशेष रूप से डिजाइन किए गए वाहनों या “रथों” में, पार्टी के केंद्रीय नेताओं द्वारा कुछ हिस्सों में शुरू की जा रही है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने बुधवार को चामराजनगर जिले में पहले भाग की शुरुआत की।

सोशल मीडिया पोस्ट

बीजेपी नेता अमित मालवीय ने तो पूर्वोत्तर के तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव परिणाम आने के बाद गुरुवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी का मजाक उड़ाया कि BJP नगालैंड और त्रिपुरा में अपने पैर मजबूत करने की राह पर है लेकिन कांग्रेस पूर्वोत्तर से बाहर निकलने की राह पर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular