Sunday, July 21, 2024
HomeदेशRahul Gandhi on No Confidence Motion: अविश्वास प्रस्ताव पर 12 बजे बोलेंगे...

Rahul Gandhi on No Confidence Motion: अविश्वास प्रस्ताव पर 12 बजे बोलेंगे राहुल गांधी, जानिए क्यों चुना आज का ही दिन

राहुल गांधी आज लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा में भाग लेंगे। कांग्रेस पार्टी ने ये कहा है कि राहुल गांधी 12 बजे सदन में बोलेंगे। दरअसल राहुल गांधी को कल यानि मंगलवार को ही सदन में बोलना था। लेकिन राहुल की जगह गौरव गोगोई ने बोलना शुरू किया था। तब बीजेपी ने सवाल उठाए थे कि एन वक्त पर राहुल गांधी बोलने से पीछे क्यों हट गए। बीजेपी ने कहा कि हम राहुल गांधी को सुनने को लेकर उत्सुक हैं लेकिन पता नहीं क्यों कांग्रेस ने अंतिम वक्त में राहुल का नाम वक्ता से हटा लिया था।

मोदी सरकार पर जमकर हमला कर सकते हैं राहुल गांधी

आज बुधवार को कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने बताया कि राहुल गांधी 12 बजे लोकसभा में बोलेंगे। अब सवाल ये कि राहुल गांधी ने आज का ही दिन क्यों चुना। दरअसल आज आज भारत छोड़ो आंदोलन की वर्षगांठ है। इसके अलावा आज विश्व आदिवासी दिवस है। इसीलिए राहुल ने आज का ये मौका भुनाने की कोशिश की है। राहुल गांधी मोदी सरकार पर इन दोनों मुद्दों को केन्द्र में रखकर जमकर हमला कर सकते हैं। 

लोकसभा में पक्ष-विपक्ष की आज जबरदस्त भिड़ंत

लोकसभा में राहुल गांधी के बोलने के बाद सत्ता पक्ष से भी दो दिग्गज नेताओं का बोलने का कार्यक्रम है। राहुल के भाषण के बाद स्मृति इरानी बोलेंगी और शाम 5 बजे गृह मंत्री अमित शाह विपक्ष पर पलटवार करेंगे। ऐसे में आज लोकसभा में काफी जबरदस्त नजारा देखने को मिल सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular