Tuesday, May 21, 2024
HomeदेशRahul Gandhi Skiing: भारत जोड़ो यात्रा के बाद ब्रेक, देखिए कश्मीर की...

Rahul Gandhi Skiing: भारत जोड़ो यात्रा के बाद ब्रेक, देखिए कश्मीर की बर्फीली वादियों में राहुल गांधी की फर्राटेदार स्कीइंग

भारत जोड़ो यात्रा के बाद अब कांग्रेस सांसद राहुल गांधी बर्फीली वादियों का लुत्फ उठा रहे हैं। राहुल गांधी अपने निजी दौरे पर कश्मीर के गुलमर्ग में है, जहां वो स्कीइंग का लुत्फ उठा रहे हैं। राहुल गांधी ने यहां गोंडोला केबल कार की भी सवारी की।

राहुल गांधी कल बुधवार को गुलमर्ग पहुंच गए थे। इस दौरान उन्होंने मीडियो को दूर से ही नमस्कार किया, कोई बातचीत नहीं की। इस दौरान राहुल गांधी स्थानीय लोगों से भी मिले और टूरिस्ट के साथ भी बातचीत की, लोगों ने राहुल गांधी के साथ सेल्फी भी खिंचवाई। इस दौरान कई लोग ये कहते दिखे कि राहुल गांधी ने भारत जोड़ों के तहत लंबी यात्रा की, ऐसे में वो छुट्टी के हकदार तो हैं। कई लोगों ने उन्हें स्पोर्ट्स मास्टर भी कहा।

छुट्टी को लेकर अक्सर BJP के निशाने पर रहते हैं राहुल

किसी बड़े इवेंट के बाद राहुल गांधी जब भी निजी दौरे पर इधर-उधर जाते हैं तो बीजेपी के निशाने पर आ जाते हैं। बीजेपी नेता कहते हैं कि देश में जब भी कोई बड़ा इवेंट जैसे चुनाव होते हैं तब राहुल गांधी छुट्टी पर चले जाते हैं। पिछले साल 5 राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद राहुल गांधी इटली चले गए थे, जिसको लेकर बीजेपी ने राहुल गांधी पर खूब निशाना साधा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular