Wednesday, April 17, 2024
HomeदेशSAARC journalists conference in New Delhi: सार्क पत्रकार सम्मेलन की तैयारियां पूरी,...

SAARC journalists conference in New Delhi: सार्क पत्रकार सम्मेलन की तैयारियां पूरी, 10 और 11 जनवरी को पत्रकारों की महा’मीटिंग’।

सार्क जर्नलिस्ट्स फोरम इंडिया चैप्टर और तेग बहादुर खालसा कॉलेज ने नई दिल्ली में आगामी सार्क पत्रकार सम्मेलन की सभी तैयारियों को लगभग अंतिम रूप दे दिया है। फोरम 10 और 11 जनवरी, 2023 को सार्क क्षेत्र के पत्रकारों के बीच दो दिवसीय अंतरराष्ट्रीय पत्रकार सम्मेलन आयोजित कर रहा है। SAARC पत्रकार मंच के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष राजू लामा की उपस्थिति में प्रेस क्लब ऑफ इंडिया में आयोजन समिति की बैठक हुई। इस बैठक में सम्मेलन से जुड़े सभी कार्यक्रमों और तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया गया है।

Anirudha Sudhansu, President of SAARC Journalists Forum India Chapter

सार्क जर्नलिस्ट्स फोरम इंडिया चैप्टर के अध्यक्ष अनिरुद्ध सुधांशु (Anirudha Sudhansu) और सम्मेलन आयोजन समिति की समन्वयक स्मिता मिश्रा (Smita Mishra) ने बैठक के दौरान सम्मेलन की तैयारियों और कार्यक्रमों की जानकारी दी। SAARC पत्रकार मंच के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष राजू लामा (Raju Lama) ने सम्मेलन की सभी व्यवस्थाओं और तैयारियों पर संतोष व्यक्त किया था और सम्मेलन को सफल बनाने के लिए और अधिक मेहनत और प्रभावी तरीके से काम करने का आग्रह किया था।

आयोजन समिति के सदस्य अमरेन्द्र पाण्डेय, रजनीकांत तिवारी और प्रकाश उप्रेती ने भी सम्मेलन की तैयारियों के बारे में अपने विचार एवं घटनाक्रम व्यक्त किये। सार्क जर्नलिस्ट्स फोरम (SAARC Journalists Forum) और तेग बहादुर खालसा कॉलेज (Tegh Bahadur Khalsa College) संयुक्त रूप से 10 और 11 जनवरी, 2023 को नई दिल्ली में अंतर्राष्ट्रीय पत्रकार सम्मेलन का आयोजन कर रहे हैं।

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular