Saturday, April 20, 2024
HomeदेशSakshi Malik: सोशल मीडिया पर गूंजा शेम-शेम, साक्षी मलिक ने ऐसा ट्वीट...

Sakshi Malik: सोशल मीडिया पर गूंजा शेम-शेम, साक्षी मलिक ने ऐसा ट्वीट किया कि यूजर्स भड़क गए

आंदोलन कर रहे पहलवानों (Wrestlers) को लेकर एक नया विवाद खड़ा हो गया है। सोशल मीडिया पर साक्षी मलिक (Sakshi Malik) जमकर ट्रोल (Troll) हो रही है, उन पर कई तरह के आरोप लग रहे हैं। दरअसल हरियाणा (Haryana) में किसानों के प्रदर्शन (Farmers Protest) के बाद हुए लाठीचार्ज (Lathicharge) को लेकर साक्षी मलिक (Sakshi Malik) ने एक ट्वीट (Tweet) किया था। उन्होंने एक घायल शख्स की फोटो ट्वीट की। बताया जा रहा है कि ये फोटो 4 साल पुरानी है। ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए (Social Media Users Angry) और साक्षी मलिक पर टूककिट गैंग (Tookit Gang) में शामिल होने का आरोप लगाया।

साक्षी मलिक ने फोटो ट्वीट करते हुए लिखा था कि किसानों ने सिर्फ अपनी फसलों की एमएसपी मांगी थी लेकिन क्रूर तंत्र ने उन्हें लाठियां और गिरफ्तारियां दीं। किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी (Farmer Leader Gurnam Singh Chadhuni) की गिरफ़्तारी (Arresting) की हम निंदा करते हैं, उनकी जल्द रिहाई हो। आंदोलन में शहीद हुए किसान की खबर ने आंखे नम कर दी हैं।

4 साल पुरानी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। यूजर्स साक्षी मलिक की खूब खिंचाई कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूर्जर इसे विशुद्ध रूप से सियासी बता रहे हैं तो कई इस कदम को देश में माहौल करने की कोशिश के तौर पर देख रहे हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने रेलवे से भी मांग की है। कि ऐसे कर्मचारियों को नौकरी से तुरंत हटा देना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular