Tuesday, April 23, 2024
HomeदेशSakshi Malik and Vinesh Phogat Break from Social Media: अब सड़क पर...

Sakshi Malik and Vinesh Phogat Break from Social Media: अब सड़क पर प्रदर्शन नहीं करेंगे पहलवान, सोशल मीडिया से भी अचानक लिया ब्रेक, जानिए यूजर्स के आए कैसे रिएक्शन

भारतीय कुश्ती संघ (Wrestling Federation of India) के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह (Brijbhushan Sharan Singh) के खिलाफ आंदोलन कर रहे पहलवानों के बयान और तेवर दोनों बदले नजर आ रहे हैं। पहलवानों ने कहा कि अब वो अपनी लड़ाई सड़क पर नहीं, सिर्फ कोर्ट में लड़ेंगे। विनेश फोगाट (Vinesh Phogat) ने ट्वीट किया है कि सरकार के साथ 7 जून को जो वार्ता हुई, उसमें सरकार ने पहलवानों के साथ जो वादे किए। उन वादों पर अमल करते हुए कोर्ट में चार्जशीट पेश कर दी है।अब पहलवानों की लड़ाई सड़क की जगह कोर्ट में लड़ी जाएगी (will be fought in court)।

इतना ही नहीं पहलवान साक्षी मलिक (Sakshi Malik) और विनेश फोगाट (Vinesh Phogat) ने सोशल मीडिया से ब्रेक (Break from Social Media) लेने का भी ऐलान किया है। दोनों अब फिलहाल सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं रहेंगी।

साक्षी मलिक (Sakshi Malik) उन पहलवानों में से हैं, जो पूरे आंदोलन के दौरान सक्रिय रहीं, दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरना हो या यपिर संसद मार्ग पर विरोध प्रदर्शन। सब जगह साक्षी मलिक ने आवाज बुलंद की और फिर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रही और अपनी बात रखी।

मगर अब अचानक सोशल मीडिया से दूरी बनाने को लेकर यूजर्स हैरान हैं और कई तो साक्षी मलिक पर सवाल भी उठा रहे हैं। कई यूजर्स साक्षी मलिक को सांत्वना दे रहे हैं तो कई साक्षी मलिक पर यौन सोशल के झूठे आरोप लगाने की बात कह रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular