Saturday, July 13, 2024
HomeदेशSatish Kaushik: 'मेरे पति ने की सतीश कौशिक की हत्या', दिल्ली के...

Satish Kaushik: ‘मेरे पति ने की सतीश कौशिक की हत्या’, दिल्ली के व्यवसायी की पत्नी का सनसनीखेज दावा

सतीश कौशिक मौत मामले में चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। उनके अचानक और असामयिक निधन के कुछ दिनों बाद, एक महिला ने दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि अभिनेता-फिल्म निर्माता को उसके पति ने 15 करोड़ रुपये के विवाद में मार डाला। खबरों के मुताबिक, दिल्ली के एक व्यवसायी की पत्नी होने का दावा करने वाली सानवी मालू ने कहा कि सतीश कौशिक उसके पति से पैसे वापस मांग रहे थे। लिहाजा, उनसे छुटकारा पाने के लिए उसके पति ने कौशिक को कुछ गोलियां देकर उसकी हत्या कर दी।

होली पार्टी वाले फार्म हाउस पहुंची दिल्ली पुलिस

सानवी मालू के आरोपों के बाद अभिनेता और निर्देशक सतीश कौशिक की मौत के मामले में दिल्ली पुलिस ने व्यवसायी विकास मालू के फार्म हाउस की जांच की। ये वही फार्म हाउस है जहां होली के दिन सतीश कौशिक की तबीयत बिगड़ गई थी और अस्पताल ले जाते वक्त उनकी मृत्यु हो गई थी। दिल्ली पुलिस ने फार्म हाउस के मालिक विकास मालू की दूसरी पत्नी सानवी मालू का बयान दर्ज करने के लिए उनसे संपर्क भी किया। कहा जा रहा है कि सानवी मालू का बयान दर्ज करने के बाद पुलिस विकास मालू का स्टेटमेंट भी रिकॉर्ड कर सकती है। हालांकि, सानवी मालू के वकील राजेंद्र छाबड़ा ने कहा है कि जिस इंस्पेक्टर की निगरानी में पूरी जांच हो रही है, उसकी भूमिका पहले से ही सवालों के घेरे में है। इंस्पेक्टर बदलने तक सानवी जांच में शामिल नहीं होंगी।

सतीश कौशिक की पत्नी का साज़िश से इनकार

खबरिया चैनलों को दिए बयान में व्यवसायी विकास मालू ने 15 करोड़ रुपए के लेनदेन और साज़िश रचने के आरोपों से इनकार किया है। विकास मालू ने कहा है कि उनके सतीश कौशिक से पुराने और पारिवारिक संबंध थें। जबकि, सतीश कौशिक की पत्नी शशि कौशिक ने भी सानवी मालू के आरोपों पर कड़ी प्रतिक्रिया दी और वित्तीय लेनदेन के दावों का खंडन किया। उन्होंने विकास मालू की पत्नी से भी केस वापस लेने की अपील की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular