Sunday, July 21, 2024
HomeदेशSeema Haider will return to Pakistan? कट गया सीमा हैदर का पाकिस्तान...

Seema Haider will return to Pakistan? कट गया सीमा हैदर का पाकिस्तान का टिकट, फिल्म ‘कराची टू नोएडा’ का अब क्या होगा?

4 बच्चों को लेकर अवैध तरीके से भारत आई सीमा हैदर (Seema Haider) का पाकिस्तान का टिकट कट गया (Pakistan Ticket Cut) है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी सामने आई है। तो दूसरी तरफ सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी पर फिल्म (Film on Seema Haider and Sachin's love story) बन रही है। जिसका नाम है 'कराची टू नोएडा' (Karachi to Noida) ।
दरअसल सीमा हैदर और फिल्म डायरेक्टर अमित जानी (Film Director Amit Jani) की टिकटें समाजवादी पार्टी के नेता अभिषेक सोम (Samajwadi Party leader Abhishek Som) ने काटी हैं। ऐसे में सवाल ये है कि क्या सीमा हैदर बच्चों समेत पाकिस्तान लौट जाएंगी? समाजवादी पार्टी के नेता ने सीमा हैदर और अमित जानी की पाकिस्तान की टिकट काटकर उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया है। बताया जा रहा है कि दोनों फ्लाइट की टिकटें 62 हजार की है। जिन्हें शेयर करते हुए अभिषेक सोम (Abhishek Som)ने लिखा कि #SeemaHaider देश के गद्दारों को हिंदुस्तान में रहने के लिए कोई जगह नहीं मिलेगी, अपनी हीरोइन को लेकर पाकिस्तान चले जाइए। अमित जानी देश के अंदर हिंदू- मुस्लिम दंगा कराना चाहता है।
बता दें कि अमित जानी वही शख्स हैं जो सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी पर फिल्म 'कराची टू नोएडा' बना रहे हैं। उन्होंने सीमा हैदर के पति गुलाम हैदर (Ghulam Haider) को भारत आने का न्योता (invitation to visit india) भेजा है। उन्होंने गुलाम हैदर को दिल्ली या मुंबई आकर मिलने को कहा है। डायरेक्टर प्रोड्यूसर अमित जानी ने कहा कि अगर गुलाम भारत नहीं आ सकते तो उनका राइटर सऊदी अरब जाकर मिल सकता है। उनका मानना है कि गुलाम हैदर खुद सीमा से जुड़ी सारी जानकारियां देंगे तो ये फिल्म के लिए काफी अहम साबित होगा। 
फिल्म के ऑडिशन के दौरान की तस्वीर
अमित जानी का कहना है कि देश-दुनिया के लोग सचिन और सीमा की कहानी जानना चाहते हैं। फिल्म के लिए 50-60 मॉडल्स के ऑडिशन लिए गए। युवाओं में फिल्म को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। अमित जानी ने सीमा हैदर से फिल्म के सिलसिले में मुलाकात भी की थी और इस फिल्म को करने का ऑफर दिया था (Film offer to Seema Haider)। जिस पर सीमा हैदर ने कहा कि यूपीएटीएस से क्लीन चिट मिल जाने के बाद वो इस फिल्म में काम करना चाहती है। फिल्म की ऑडिशन का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें एक लड़की और एक लड़के की फोन पर बात हो रही है। ऑडिशन में जो लड़की है उसका चेहरा सीमा हैदर से काफी मिल रहा है। 
सोशल मीडिया पोस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular