Tuesday, May 21, 2024
HomeदेशSukesh ChandraShekhar: जेल में सवा लाख की चप्पल और 80 हजार की...

Sukesh ChandraShekhar: जेल में सवा लाख की चप्पल और 80 हजार की जीन्स, छापा पड़ा तो देखिए कैसे फूट-फूटकर रोया महागठ सुकेश

मनी लॉन्ड्रिग केस में दिल्ली की मंडोली जेल में बंद महागठ सुकेश चंद्रशेखर जेल में भी कैसी लग्जरी लाइफ जी रहा है, इसका पर्दाफाश जेल में हुई छापेमारी के दौरान हुआ। हमेशा लग्जरी चीजों का शौक करने वाले सुकेश की जेल वाली कोठरी में पुलिस ने आज गुरुवार सुबह रेड मारी तो पुलिस को लग्जरी आइटम मिले। सुकेश के पास सवाल लाख रुपए की चप्पलें और 80 हजार की दो जींसे मिली। सेल में जेलर दीपक शर्मा और जयसिंह के आलावा CRPF के जवानों ने भी रेड मारी। सेल में अचानक हुई छापेमारी से सुकेश हक्का-बक्का रह गया और सामान मिलते ही फूट-फूटकर रोने लगा।

जेल से लग्जरी सामान मिलने का वीडियो वायरल हो रहा है, जिस पर जेल प्रशासन ने कार्रवाई की बात कही है। जेल अधिकारी ने कहा कि जेल प्राधिकरण इसकी जांच करेगा और उस शख्स के खिलाफ कार्रवाई करेगा, जिसने सुकेश चंद्रशेखर का CCTV फुटेज लीक किया है।

नोरा और जैकलीन को देता था कीमती गिफ्ट

दिल्ली पुलिस ने सुकेश चंद्रशेखर को 200 करोड़ रुपए की ठगी और धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया था। सुकेश को मंडोली जेल से पहले दिल्ली की तिहाड़ जेल में रखा गया था, मगर उसने तिहाड़ को अय्याशी का अड्डा बना लिया था। वहां उससे बॉलीवुड और टीवी की तमाम एक्ट्रेस मिलने आती थी। बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीज के सुकेश के साथ अच्छे संबंध थे। ED ने इसको लेकर दोनों से पूछताछ भी की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular