Friday, June 21, 2024
HomeदेशUP Bye-election: अखिलेश के किस 'ऑफर' पर भड़के योगी आदित्यनाथ ? जानिए...

UP Bye-election: अखिलेश के किस ‘ऑफर’ पर भड़के योगी आदित्यनाथ ? जानिए समाजवादी पार्टी अध्यक्ष ने की कौन सी बात।

यूपी में होने वाले उपचुनावों को लेकर अखिलेश यादव ताबड़तोड़ जनसभाएं कर रहे हैं। इसी दौरान गुरुवार को रामपुर में प्रचार करने पहुंचे समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष ने राज्य के दोनों डिप्टी सीएम को खुला ऑफर दे डाला। अखिलेश यादव ने मंच से योगी सरकार में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक को पार्टी से बगावत करने की सलाह दी। उन्होंने दोनों डिप्टी सीएम को समाजवादी पार्टी के समर्थन से मुख्यमंत्री बनाने का ऑफर दिया। अखिलेश ने कहा कि…

  • ''लाओ अपने 100 विधायक, हम 100 विधायक आपके साथ तैयार हैं सरकार बना लो और मुख्यमंत्री बन जाओ ''

अखिलेश के ऑफर पर डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक भड़क गए। ब्रजेश पाठक ने कहा कि अखिलेश का बयान उनकी हताशा को दिखा रहा। ब्रजेश पाठक ने कहा कि अखिलेश यादव राजनीतिक जमीन खिसकने से बौखला गए हैं। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष के इस बयान से राज्य के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी आगबबूला हो उठे। केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर अपनी नाराजगी जताई। ट्वीट में उन्होंने लिखा कि…”अखिलेश यादव न तो मुख्यमंत्री बन पाएंगे और न बना पाएंगे।” उन्होंने समाजवादी पार्टी के मुखिया पर मानसिक संतुलन खोने का आरोप लगाया।”

अखिलेश ने योगी को दी देख लेने की धमकी ?

रामपुर की रैली से अखिलेश यादव ने राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ पर बदले की राजनीति करने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि जब वो सीएम थे तो योगी आदित्यनाथ की फाइल भी उनके पास आयी थी लेकिन उन्होंने फाइल वापस कर दी। फाइल में कहा गया था कि उनके (योगी आदित्यनाथ) के खिलाफ मामला दर्ज किया जाना चाहिए और उनके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। अखिलेश यादव ने सीएम योगी को चेतावनी देते हुए कहा कि, हमें इतना सख्त मत करो कि जब हम सत्ता में आएं तो वही करें जो आप हमारे साथ कर रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular