Wednesday, April 17, 2024
Homeखेल4th Test match of Border-Gavaskar Trophy: क्रिकेट की पिच पर 'मिशन दोस्ती',...

4th Test match of Border-Gavaskar Trophy: क्रिकेट की पिच पर ‘मिशन दोस्ती’, देखिए कैसे मोदीमय हो गया भारत-ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट मैच

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का चौथा टेस्ट मैच अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैच के पहले दिन दोनों देशों के प्रधानमंत्री खेल देखने के लिए पहुंचे। इस दौरान स्टेडियम दर्शकों से खचाखच भरा था। मैच के टॉस के लिए एक खास सिक्का बनाया गया था, जिसमें दोनों देशों के क्रिकेट से जु़ड़ी यादों के 75 सालों को दर्शाया गया था।

इस दौरान पीएम मोदी ने खास रथ से स्टेडियम का जायजा भी लिया। मैच से पहले पीएम मोदी और ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री एंथनी अल्बानीज ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों के साथ मुलाकात की।

दोनों देशों के प्रधानमंत्रियों ने अपने-अपने देश के कप्तानों को खास कैप देकर सम्मानित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने सभी का दिल जीत लिया।

दरअसल स्मिथ और अल्बानीज आपस में मशगूल थे, तभी पीएम मोदी ने स्मिथ को बुलाया और हाथ मिलाकर उनका स्वागत किया। इसके बाद आस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री ने भी रोहित शर्मा से हाथ मिलाया। फिर चारों ने हाथ ऊपर कर भारत-ऑस्ट्रेलिया के संबंधों की मिसाल दी।

इस दौरान कई तस्वीरें खींची गई, जिनमें से एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। फोटो को पीयूष गोयल ने पोस्ट किया और उसके लिए कैप्सन पूछा। जिस पर लोगों की प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई।


बता दें कि 4 टेस्ट मैचों की बॉर्डर-गावस्‍कर ट्रॉफी में भारत 2-1 से आगे है। आखिरी मैच आज से खेला जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular