Tuesday, April 23, 2024
HomeखेलDhoni hugs Ziva in the Field: छक्कों से एक्ससाइटेड हुई धोनी की...

Dhoni hugs Ziva in the Field: छक्कों से एक्ससाइटेड हुई धोनी की लाडली, पापा से गले मिलने दौड़ पड़ी जीवा, देखिए अबतक का सबसे क्यूट वीडियो

महेन्द्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ..एक ऐसे खिलाड़ी (Player) जिनका जादू क्रिकेट प्रेमियों (Cricket Lovers) के सिर चढ़कर बोलता है। दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ धोनी ने ऐसी तेज तर्रार पारी खेली, कि पूरा स्टेडियम खुशी से झूम उठा। सीएसके (CSK) की पारी के दौरान धोनी का एक बार फिर फिनिशिंग टच देखने को मिला। धोनी ने सिर्फ 9 गेंदों ने 2 छक्के (Six) और 1 चौका लगाकर आक्रामक पारी खेली। धोनी ने जब छक्के जड़े तो उनकी पत्नी साक्षी (Sakshi) और बेटी जीवा (Ziva) की खुशी (Happiness) का कोई ठिकाना नहीं रहा।

धोनी के छक्कों पर झूमे साक्षी और जीवा (सोशल मीडिया पोस्ट)

धोनी की बेटी जीवा (Ziva) अपने पापा की जीत से इतनी एक्साइटेड (Excited) हो गई कि मैच (Match) खत्म होते ही सीधे मैदान में दौड़ी चली आई। पापा धोनी ने भी जीवा को गले (hugs) लगा लिया। पापा और बेटी की बॉन्डिंग की तस्वीरों ने फैंस का दिल जीत लिया। धोनी और जीवा का ये मोमेंट खूब वायरल हो रहा है।

पापा धोनी के पास दौड़ते हुए मैदान में आई जीवा

इस दौरान धोनी ने अपनी लाडली के साथ थोड़ी मस्ती भी थी। जीवा जब मैदान में दौड़ते हुए पापा के पास आई, तो पहले तो धोनी ने उसे गले लगाया और फिर जीवा की चोटी भी खींची।

लाडली के साथ धोनी की मस्ती

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ मैच जीतने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की टीम प्लेऑफ की तरफ एक और कदम बढ़ा चुकी है। पॉइंट्स टेबल की बात करें तो धोनी की टीम 11 मैचों में 15 अंकों के साथ गुजरात टाइटंस के बाद दूसरे नंबर पर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular