Friday, June 21, 2024
HomeखेलGautam's Solemn Celebration Went Viral: कोहली की टीम को पीटने के बाद...

Gautam’s Solemn Celebration Went Viral: कोहली की टीम को पीटने के बाद गौतम का गंभीर जश्न, देखिए कैसे LSG के कोच ने विराट को मुंह चिढ़ाया

गौतम गंभीर IPL-2023 में बेहद कम बोलने वाले और खुद को एक्सप्रेस ना करने वाले शख्स के तौर पर जाने जाते हैं। लेकिन, किसी ने भी नहीं सोचा होगा कि लखनऊ सुपर जायंट्स की जीत के बाद शांत दिखने वाले गौतम गंभीर एग्रेसिव तरीके से अपनी खुशी का इज़हार करेंगे। दरअसल, पावरप्ले में तीन विकेट गंवाने के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स ने 213 रनों का पीछा करते हुए जीत दर्ज कर ली और कोहली की टीम को हरा दिया। जिसके बाद LSG में खुशी के बीच, गंभीर के आक्रामक जश्न ने इंटरनेट पर आग लगा दी।

लखनऊ सुपरजायंट्स ने ऐसे आरसीबी को हराया

हर्षल ने LSG बल्लेबाज जयदेव उनादकट को आउट करने से पहले चिन्नास्वामी को 2 रनों की आवश्यकता के साथ पिन ड्रॉप साइलेंस में छोड़ दिया था। RCB को अभी भी मैच को सुपर ओवर तक ले जाने की उम्मीद थी। फील्डर्स उस सिंगल को नकारने के लिए करीब आ गए थे। आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने गेंदबाज के साथ एक आखिरी लंबी बातचीत की। बल्लेबाज आवेश खान ने लो फुल-टॉस डिलीवरी के खिलाफ अपना बल्ला घुमाया, और कनेक्ट करने में विफल रहे। लेकिन उन्होंने तुरंत सिंगल लिया और बिश्नोई ने भी ऐसा ही किया। हालांकि, आरसीबी के लिए, विकेटकीपर दिनेश कार्तिक, जिन्होंने अपना दाहिना दस्ताना उतार दिया था, सबसे खराब क्षण में लड़खड़ा गए, जिससे एलएसजी को सिंगल पूरा करने और एक-विकेट की जीत को सील करने का मौका मिल गया।

गौतम गंभीर का जश्न सोशल मीडिया पर वायरल

जीत के बाद अवेश और बिश्नोई जश्न मनाते देखे गए। कप्तान केएल राहुल भी अपने जश्न में मस्त थे, लेकिन जिसने ट्विटर पर चर्चा छोड़ दी वो गंभीर का पागलपन की हद तक जाने वाला जश्न था। यह पहली बार नहीं है जब गंभीर का ऐसा जश्न सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हो। पिछले आईपीएल में, कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आखिरी गेंद पर जीत के बाद गंभीर की इसी तरह की हरकत इंटरनेट पर वायरल हो गई थी और लोग मीम्स बनाने लगे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular