Tuesday, May 21, 2024
HomeखेलHardik-Natasha Wedding: हार्दिक ने की नताशा से शादी, बेटे अगस्त्य ने भी...

Hardik-Natasha Wedding: हार्दिक ने की नताशा से शादी, बेटे अगस्त्य ने भी किया डांस

अभिनेत्री-मॉडल नताशा स्टेनकोविक और भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने वेलेंटाइन डे पर राजस्थान के उदयपुर में शादी कर ली। हालांकि, इससे पहले वो कोर्ट मैरिज कर चुके थे, लेकिन इस बार उन्होंने विधिवत रूप से शादी की। शादी समारोह बेहद भव्य था।

हार्दिक ने दोस्तों और परिवारवालों को क्यों कहा शुक्रिया?

हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शादी की तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “हमने तीन साल पहले ली गई प्रतिज्ञाओं को नवीनीकृत करके प्यार के इस द्वीप पर वेलेंटाइन डे मनाया। हम वास्तव में धन्य हैं कि हमारे प्यार का जश्न मनाने के लिए हमारे परिवार और दोस्त हमारे साथ हैं।”

जनवरी 2020 में हार्दिक पांड्या ने नताशा को प्रपोज किया था। उन्होंने मई 2020 में जल्दबाजी में शादी कर ली। यह परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में एक बहुत ही निजी समारोह था। उन्होंने 2021 में अपने पहले बच्चे अगस्त्य का स्वागत किया, और अब अगस्त्य की मौजूदगी में हार्दिक-नताशा स्टेनकोविक ने की।

राजस्थान बना सेलिब्रिटिज़ का पॉप्युलर वेडिंग डेस्टिनेशन

ऐसा लगता है कि राजस्थान अधिकांश भारतीय हस्तियों के लिए गो-टू डेस्टिनेशन के रूप में उभरा है। 7 फरवरी को कियारा आडवाणी राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। यहां तक कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर, 2021 को राजस्थान में शादी की थी।

कियारा-सिद्धार्थ की शादी की तस्वीर
कैटरीना की शादी की तस्वीर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular