Tuesday, May 21, 2024
HomeखेलHardik Pandya Marriage: एक बच्चे के पिता क्रिकेटर हार्दिक पांड्या दोबारा कर...

Hardik Pandya Marriage: एक बच्चे के पिता क्रिकेटर हार्दिक पांड्या दोबारा कर रहे शादी, वैलेंटाइन डे पर उदयपुर में लेंगे सात फेरे

इंडिया टी-20 क्रिकेट टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या दोबारा शादी करने जा रहे हैं। चौंकिए मत, हार्दिक पांड्या दोबारा शादी जरूर कर रहे हैं, मगर पत्नी वही हैं। हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक एक बार फिर सात फेरे लेने की तैयारी में हैं। फंग्शन आज से उदयपुर में शुरू हो चुका है। ये रोमांटिक कपल कल 14 फरवरी यानि वैलेंटाइन डे के दिन दोबारा शादी करेगा।

हार्दिक और उनकी पत्नी नताशा ने 31 मई 2020 को कोर्ट मैरिज की थी, क्योंकि उस दौरान कोरोनाकाल था, लिहाजा शादी में केवल घर के लोग ही शामिल हुए थे। ऐसे में अब कपल शादी के 3 साल बाद ग्रैंड वेडिंग करेगा। दोनों का एक बेटा भी है।

ये जोड़ा पूरे रीति-रिवाज के साथ ट्रेडिशनल तरीके से शादी के बंधन में दोबारा बंधेगा। शादी की रस्में 15 फरवरी तक चलेंगी। शादी की तैयारियों को फैमिली ने फिलहाल सीक्रेट रखा है। खबर है कि शादी में क्रिकेटर, उद्योगपति, हॉलीवुड स्टार और बॉलीवुड से जुड़ी कई हस्तियां शिरकत करेंगे।

शादी के लिए हार्दिक पंड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक उदयपुर पहुंच चुके हैं। उनके साथ परिवार के सदस्य और क्रिकेटर ईशान किशन भी आए हैं। शाम से शादी की रस्में शुरू हो गई हैं, जो कि 15 फरवरी तक चलेंगी। इनमें हल्दी मेंहदी और संगीत समेत कई कार्यक्रम शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular