Friday, June 21, 2024
HomeखेलIndore Test: इंदौर टेस्ट में सबको याद आए ऋषभ पंत, मैदान पर...

Indore Test: इंदौर टेस्ट में सबको याद आए ऋषभ पंत, मैदान पर पंत को देखकर हैरान हुए फैंस

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच इंदौर में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन टीम इंडिया के 6 बल्लेबाज महज 118 रन पर आउट हो गए। अब ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 76 रनों की दरकार है। लेकिन, जब भारत के एक के बाद एक विकेट गिरे तो क्रिकेट फैंस को टीम इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत याद आ गए। वही पंत, जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उसी के घर में तूफान मचाकर महफिल लूट ली थी।

सोशल मीडिया पोस्ट

ऋषभ पंत भले ही एक्सीडेंट में लगी चोट से मुंबई के अस्पताल में जूझ रहे हों, लेकिन उनके हमशक्ल ने इंदौर के मैदान पर पहुंचकर सबको चौंका दिया। दरअसल, मैच के बीच में ये नजारा उस वक्त दिखा जब टीम इंडिया 14 रन से पीछे चल रही थी। अचानक कैमरा एक शख्स की तरफ घूमा। कैमरे में नजर आ रहा शख्स बिल्कुल ऋषभ पंत जैसा था। खास बात ये कि इस शख्स के एक्सप्रेशन भी कुछ ऐसे थे, जैसे अक्सर पंत के होते हैं। गर्दन घुमाना हो या फिर मुंह बनाना, इस शख्स ने पंत की गैरमौजूदगी में महफिल लूट ली।

सोशल मीडिया पोस्ट

टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत का मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में इलाज चल रहा है। वो पहले से काफी बेहतर हैं। हाल ही उनका एक इंटरव्यू सामने आया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि वो अब अच्छे हैं और जीवन को नए नजरिए से देखने की कोशिश कर रहे हैं। फिलहाल पंत के आईपीएल तक ठीक होने की उम्मीद नहीं है। कयास लगाए जा रहे हैं कि वो वनडे वर्ल्ड कप तक वापसी कर सकते हैं।

सोशल मीडिया पोस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular