Tuesday, May 21, 2024
HomeखेलPrithvi Shaw, Selfie Row & Baseball Bat Attack: विवादों में क्रिकेटर पृथ्वी...

Prithvi Shaw, Selfie Row & Baseball Bat Attack: विवादों में क्रिकेटर पृथ्वी शॉ, महिला फैन पर बेसबॉल बैट से हमले का आरोप, जानिए क्या है पूरा सच

भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज़ पृथ्वी शॉ का नाम एक विवाद से जुड़ गया। एक पुलिस शिकायत के मुताबिक, सेल्फी को लेकर बहस हुई, जो पृथ्वी की कार का पीछा करने और बेसबॉल के बल्ले से हमले में तब्दील हो गई। पुलिस ने मामले में 8 लोगों को नामजद किया। शिकायत में जिन लोगों का नाम हैं, उनमें जिनमें से दो की पहचान शोभित ठाकुर और सना उर्फ सपना गिल के रूप में हुई है। हालांकि, दोनों ने आरोपों का खंडन किया है और 23 वर्षीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ पर ही पहले उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है।

शॉ के दोस्त की शिकायत के मुताबिक, मुंबई हवाई अड्डे के पास एक लग्जरी होटल में बुधवार तड़के झगड़ा तब शुरू हुआ, जब दो प्रशंसक, एक पुरुष और एक महिला सेल्फी के लिए पृथ्वी शॉ के पास पहुंचे। कुछ तस्वीरों के बाद, जब उन्होंने पीछे हटने से इनकार कर दिया और ज्यादा तस्वीरें खींचने की मांग की तो शॉ ने अपने दोस्त और होटल के प्रबंधक को प्रशंसकों को हटाने के लिए बुलाया। शिकायत में कहा गया है कि, बाहर निकाले जाने के बाद प्रशंसक पृथ्वी के लिए बाहर इंतजार कर रहे थे और बेसबॉल के बल्ले से लैस कुछ दूसरों लोगों के साथ मिलकर शॉ को घेर लिया। जब पृथ्वी शॉ और उनके दोस्त गाड़ी से निकले, तो उन्होंने कार का पीछा किया और इसे ओशिवारा के पास एक ट्रैफिक सिग्नल पर रोका और विंडशील्ड तोड़ दिया। पृथ्वी के दोस्त के अनुसार, फर्जी पुलिस केस दर्ज करने की धमकी देते हुए उन्होंने 50,000 रुपये की मांग भी की।

मामले में नामजद लोगों ने तमाम आरोपों से इनकार किया है। मीडिया से बात करते हुए सपना गिल के वकील अली काशिफ खान ने आरोप लगाया है कि पृथ्वी शॉ ने महिला के साथ मारपीट की। सपना गिल की दोस्त द्वारा बनाए गए एक वीडियो में उन्हें शॉ के साथ संघर्ष करते हुए दिखाया गया है, जो एक टूटे हुए बेसबॉल बैट को पकड़ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular