Saturday, April 20, 2024
HomeखेलPSL 2023: शाहिद अफरीदी के दामाद ने किया बाबर आज़म का बुरा...

PSL 2023: शाहिद अफरीदी के दामाद ने किया बाबर आज़म का बुरा हाल, देखिए कैसे रो पड़े पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान

लाहौर कलंदर्स (Lahore Qalandars) के कप्तान शाहीन शाह अफरीदी के पास पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) 2023 में बाबर आजम (Babar Azam) की पेशावर जाल्मी (Peshawar Zalmi) के खिलाफ शुक्रवार, 18 मार्च को अपनी टीम के एलिमिनेटर-2 में विजयी रन बनाने का मौका था। हालांकि, बहुत कम लोगों को उम्मीद थी की शाहीन अफरीदी बाबर आज़म की टीम के खिलाफ बल्ले से बड़ा कारनामा कर पाएंगे। लेकिन, अफरीदी ने लोगों को गलत साबित कर दिया। नौ गेंदों पर छह रन की जरूरत थी और उन्होंने तेज गेंदबाज सलमान इरशाद की गेंद को स्टेडियम के बाहर भेज दिया।

इरशाद ने फुल लेंथ गेंद फेंकी और अफरीदी ने गेंद को सीधे बाउंड्री के बाहर बेज दिया। विजयी रन बनाने के बाद कैमरों के आगे अपना पोज भी दिया। शाहीन चार गेंदों पर एक चौका और एक छक्का लगाकर 12 रन बनाकर नाबाद रहे। टूर्नामेंट में इससे पहले, उन्होंने रावलपिंडी के पिंडी क्लब ग्राउंड पर जाल्मी के खिलाफ भी अर्धशतक बनाया था। शाहीन (Shaheen Shah Afridi) ने शुक्रवार को मैच में गेंद के साथ अच्छा समय नहीं बिताया। लेकिन बैट से कमाल अपनी टीम लाहौर कलंदर्स को PSL-2023 के फाइनल में जगह दिला दी। अब उनका सामना लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में मोहम्मद रिजवान ( की मुल्तान सुल्तांस (Multan Sultans) से होगा।

जीत के बाद लाहौर कलंदर्स
फाइनल से पहले ट्रॉफी के साथ दोनों कप्तान

मैच के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में शाहीन अफरीदी को अपने समकक्ष बाबर आजम को सांत्वना देते हुए देखा जा सकता है। पीएसएल के इस संस्करण में बाबर आजम ने 11 मैचों में 52.20 की औसत और 145.40 की स्ट्राइक रेट से 522 रन बनाए।

बाबर आज़म को सांत्वना देते शाहीन अफरीदी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular