Sunday, July 21, 2024
HomeखेलRavindra Jadeja clashed with SRH player Klaasen: धोनी के सामने जडेजा खो...

Ravindra Jadeja clashed with SRH player Klaasen: धोनी के सामने जडेजा खो बैठे अपने होश, देखिए कैसे एक खिलाड़ी पर निकाली अपनी भड़ास

IPL 2023 के 29वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के रवींद्र जडेजा और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के हेनरिक क्लासेन (Heinrich Klaasen) के बीच चेन्नई के चेपक स्टेडियम में तू-तू मैं-मैं हो गई। टॉस जीतकर सीएसके के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। अभिषेक शर्मा ने सर्वाधिक 34 रन बनाए, जबकि राहुल त्रिपाठी ने 21 रन बनाए और SRH अपने 20 ओवरों में केवल 134/7 ही जुटा सका। धोनी के स्पिनरों ने अच्छी गेंदबाज़ी का मुज़ाहिरा पेश किया। उनमें से सर्वश्रेष्ठ रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) थे, जिन्होंने अपने 4 ओवरों में 22 रन देकर 3 विकेट लिए। उन्होंने अभिषेक शर्मा, त्रिपाठी और मयंक अग्रवाल को चलता किया। लेकिन, जब जडेजा अग्रवाल को एमएस धोनी द्वारा 2 रन पर स्टंप आउट करने में सफल हुए तो हेनरिक क्लासेन की ओर देखते हुए चिल्लाए और उन्हें घूरा भी।

जब जडेजा को आया हेनरिक पर गुस्सा

किस बात पर भड़के थे जड्डू ?

ये घटना 14वें ओवर की पहली गेंद पर हुई जब अग्रवाल का शॉट लगभग सीधे जडेजा के हाथों में आ गया। हालांकि, गेंद नॉन-स्ट्राइकर छोर की ओर हिट हुई और क्लासेन ने जडेजा को कैच पूरा करने के लिए एक तरफ जाने नहीं दिया। इसके परिणामस्वरूप जडेजा क्लासेन से टकरा गए और कैच छूट गया। बाएं हाथ के ऑलराउंडर ने दक्षिण अफ्रीकी और SRH विकेटकीपर-बल्लेबाज के सामने नाराज़गी भी ज़ाहिर की थी।

जब जडेजा कैच लेने में हुए थे नाकाम

रवींद्र जडेजा ने जब अग्रवाल का विकेट लिया तो आपा खो बैठे और हेनरिक की तरफ देखकर ज़ोर से चिल्लाए। वैसे खेल-खेल में ऐसी घटनाएं आम हैं। जोश में कभी-कभी मैदान पर खिलाड़ियों के बीच कहासुनी हो ही जाती है। लेकिन जडेजा को अक्सर विपक्षी खिलाड़ियों के साथ दोस्ताना रवैया अपनाते देखा गया है। लिहाज़ा, इस बार उनका गुस्सा देखकर फैंस भी थोड़ा चौंक गए कि भई जड्डू को क्या हो गया।

विकेट लेने के बाद खुश होते रवींद्र जडेजा

चेन्नई ने हैदराबाद को हरा दिया

चेन्नई के कप्तान धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने 20 औवर में सात विकेट गंवाकर 134 रन बनाए। जवाब में चेन्नई ने 18.4 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया। आईपीएल 2023 के 29वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को सात विकेट से हरा दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular