Saturday, July 13, 2024
HomeखेलRishabh Pant arrives to boost his team's morale: बैसाखी के सहारे दिल्ली...

Rishabh Pant arrives to boost his team’s morale: बैसाखी के सहारे दिल्ली कैपिटल्स का हौसला बढ़ाने पहुंचे ऋषभ पंत, तस्वीरों में देखिए कैसे फैंस ने किया पंत का भव्य स्वागत

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 11वें संस्करण में दिल्ली कैपिटल्स (DELHI CAPITALS) के चोटिल कप्तान ऋषभ पंत जब अरुण जेटली स्टेडियम पहुंचे तो प्रशंसकों ने उनका भव्य स्वागत किया। दिसंबर में दुर्घटना में चोटिल हुए पंत सत्र से बाहर हो गए हैं जबकि डेविड वार्नर टीम की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। प्रशंसकों को एक विशेष बैनर का अनावरण करते हुए भी देखा गया, जिसमें पंत को दिल्ली में प्रशंसकों द्वारा प्यार से याद किया गया था।

ऋषभ पंत के स्टेडियम पहुंचने का वीडियो

आईपीएल के ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में पंत बैसाखी के सहारे स्टेडियम के स्टैंड पर पहुंचते दिखे। उन्होंने सफेद टी-शर्ट और काले रंग की पैंट पहन रखी थी। वो स्टेडियम परिसर में एसयूवी में पहुंचे जिसके बाद उन्हें VIP लाउंज में आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष राजीव शुक्ला और अन्य प्रतिनिधियों को गले लगाते हुए देखा गया।

राजीव शुक्ला के साथ फैंस का अभिवादन स्वीकार करते ऋषभ पंत

प्रशंसकों ने भी लोकल ब्वॉय के लिए अपना प्यार दिखाया। उन्होंने एक विशेष बैनर का अनावरण किया, जिस पर लिखा था, “RP17, WE MISS YOU”। आईपीएल सीजन में दिल्ली के पहले घरेलू मैच में मंगलवार को गत चैंपियन गुजरात टाइटंस के खिलाफ उनकी टीम के खिलाफ ऋषभ की हौसलाअफजाई करते हुए प्रशंसकों को उनका उत्साह बढ़ाते हुए देखा गया।

फैंस ने कुछ इस तरह किया पंत का स्वागत
मैच देखते ऋषभ पंत
लोगों से मिलते ऋषभ पंत
मैच देखते ऋषभ पंत
मैच देखते ऋषभ पंत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular