Saturday, April 20, 2024
HomeखेलTeam India's Holi: रोहित की 'रंग'बाज़ होली, जडेजा के कलर्स से खुश...

Team India’s Holi: रोहित की ‘रंग’बाज़ होली, जडेजा के कलर्स से खुश हुए कोहली, देखिए टीम इंडिया ने कैसे उड़ाया गुलाल

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही टीम इंडिया ने होली मनाने के लिए कुछ समय निकाला। बुधवार को बीसीसीआई के ट्विटर हैंडल ने खिलाड़ियों का रंगों का त्योहार मनाते हुए एक वीडियो साझा किया। वीडियो में कप्तान रोहित शर्मा सभी खिलाड़ियों पर रंग लगाते नजर आए, जबकि बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव ‘रंग बरसे’ की धुन पर नाचते और गाते दिखे।

सौजन्य. BCCI

मंगलवार को बीसीसीआई हैंडल ने अपने ट्विटर हैंडल पर खिलाड़ियों के होली मनाते हुए फोटो शेयर की थी। जिसमें सभी खिलाड़ी रंग में सराबोर नज़र आ रहे थे। गुलाल और अबीर से रंगे हुए थे। देखिए तस्वीरें…

टीम इंडिया के खिलाड़ियों की होली
सूर्य कुमार यादव की होली
टीम के सपोर्ट स्टाफ के साथ रोहित शर्मा की होली
एक दूसरे को रंग लगाते हुए भारतीय खिलाड़ी

पूर्व कप्तान और बल्लेबाजी के मुख्य खिलाड़ी विराट कोहली ने ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के साथ ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की, जिसके कैप्शन में लिखा है “सभी को होली की शुभकामनाएं”।

विराट कोहली और रवींद्र जडेजा की होली

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा और आखिरी मैच गुरुवार को अहमदाबाद में खेला जाएगा। टीम इंडिया फिलहाल सीरीज में 2-1 से आगे चल रही है और विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में जगह बनाने के लिए उसे अहमदाबाद में टेस्ट मैच जीतना होगा। ऑस्ट्रेलिया ने इंदौर में तीसरा टेस्ट मैच जीतकर फाइनल में अपनी जगह पक्की की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular