Tuesday, May 21, 2024
HomeखेलUjjain Mahakal: तीसरे टेस्ट से पहले महाकाल की शरण में केएल राहुल,...

Ujjain Mahakal: तीसरे टेस्ट से पहले महाकाल की शरण में केएल राहुल, शादी के बाद पत्नी अथिया संग पहली बार पहुंचे उज्जैन

क्रिकेटर केएल राहुल और उनकी पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने रविवार को उज्जैन के महाकाल मंदिर में दर्शन किए। नवविवाहिता ने बाबा महाकाल से आशीर्वाद लिया और ‘भस्मारती’ समारोह में भाग लिया। मंदिर के भक्तों ने इस जोड़े का खुले हाथों से स्वागत किया। मंदिर में दोनों की यात्रा यादगार थी, क्योंकि वो आध्यात्मिक वातावरण का अनुभव करने और पारंपरिक अनुष्ठानों में भाग लेने में सफल हुए।

अथिया और राहुल को मंदिर के सबसे भीतरी कक्ष में महाकाल ज्योतिर्लिंग पर ‘जल’ अर्पित करते हुए चमकीले पीले रंग के कपड़े पहने देखा गया। दोनों को पवित्र मंदिर में पूजा करते हुए देखा। सुनील शेट्टी की बेटी बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी की इसी साल 23 जनवरी को टीम इंडिया के क्रिकेटर केएल राहुल के साथ शादी हुई है।

केएल राहुल पिछले कुछ समय से टेस्ट क्रिकेट में संघर्ष कर रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले और दूसरे, दोनों टेस्ट मैचों में राहुल सस्ते में आउट हो गए थे, और तब से विशेषज्ञों की कड़ी आलोचना का शिकार हो रहे हैं। केएल राहुल को टेस्ट उप कप्तानी से हटा दिया गया है, और ऐसा लग रहा है कि शुभमन गिल इंदौर में तीसरे टेस्ट में उनकी जगह लेंगे। शुभमन शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। इस साल पहले ही चार अंतरराष्ट्रीय शतक लगा चुके हैं। हाल ही में उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ अपनी आखिरी टेस्ट पारी में अपने टेस्ट करियर पहला टेस्ट शतक जमाया था।

महाकाल मंदिर, भगवान शिव के बारह पूजनीय ज्योतिर्लिंगों में से एक, कई प्रसिद्ध हस्तियों सहित बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेने के लिए लगातार भक्तों से भरा रहता है। हाल ही में, सूर्यकुमार यादव सहित भारतीय क्रिकेट टीम के कुछ सदस्य भी महाकार के द्वार पहुंचे थे, और अपने घायल साथी खिलाड़ी ऋषभ पंत के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular