Wednesday, April 17, 2024
HomeखेलVirushka's Love Story: कोहली ने बताई अनुष्का से पहली मुलाकात की स्टोरी,...

Virushka’s Love Story: कोहली ने बताई अनुष्का से पहली मुलाकात की स्टोरी, तब विराट के मुंह से निकली थी ये बात

स्टार जोड़ी अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपने संबंधित फाउंडेशन के विलय की घोषणा की और एक नई पहल शुरू की, जिसे सेवा (SeVVA) का नाम दिया गया। एक संयुक्त बयान में बॉलीवुड स्टार और भारतीय क्रिकेटर ने कहा कि नई पहल जरूरतमंद लोगों की मदद करेगी और ये किसी विशेष कारण तक सीमित नहीं है। दोनों ने एक संयुक्त बयान में कहा कि..”कहिल जिब्रान के शब्दों में, क्योंकि वास्तव में ये जीवन है जो जीवन को देता है, जबकि आप, जो खुद को दाता मानते हैं, वो केवल एक गवाह हैं। इस भावना को ध्यान में रखते हुए, हमने SeVVA के माध्यम से एक साथ काम करने का फैसला किया है, जिसका उद्देश्य अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचना है।”

मुंबई में इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स अवॉर्ड के दौरान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

विलय से पहले अनुष्का शर्मा के फाउंडेशन का नाम अनुष्का शर्मा फाउंडेशन था, जबकि कोहली के फाउंडेशन का नाम विराट कोहली फाउंडेशन था। 34 वर्षीय कोहली खेलों में छात्रवृत्ति देना जारी रखेंगे और एथलीटों को प्रायोजित भी करेंगे। जबकि, 34 वर्षीय अनुष्का शर्मा पशु कल्याण से जुड़ी रहेंगी, जैसा कि वो वर्षों से करती आ रही हैं। SeVVA के माध्यम से दंपति उन क्षेत्रों की सहायता करने की तलाश में होगा जिनसे बड़े पैमाने पर समाज को लाभान्वित किया जा सके।

एक ऐड की शूटिंग के दौरान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

विराट ने बताई अनुष्का से पहली मुलाकात की कहानी

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने एक विज्ञापन शूट के सेट पर अपनी पहली मुलाकात के बारे में बात की। हाल ही में एबी डिविलियर्स के साथ बातचीत में विराट ने अनुष्का से पहली मुलाकात के बारे में बात की जब वो उस शूट पर उनसे मिले थे। विराट ने बताया कि वो पहली बार 2013 में एक विज्ञापन की शूटिंग पर मिले थे और वो वास्तव में घबराए हुए थे। विराट ने कहा कि जब वो अनुष्का से पांच मिनट पहले सेट पर चले थे तो इस बात को लेकर काफी नर्वस थे कि वो उनसे क्या कहने वाले हैं। विराट कोहली ने कहा कि, “मैं बस वहां खड़ा था और वह अंदर चली गई।” क्रिकेटर ने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि वो कितनी लंबी हैं और वो ‘सभ्य रूप से हाई हील्स’ पहनकर आई थीं, इसलिए उनके मुंह से जो पहली चीज निकली, वो थी उनकी हाई हील्स पर टिप्पणी। कोहली ने कहा कि, जब मैंने उसकी एड़ी देखी तो मैंने उससे पहली बात कही कि ‘क्या तुम्हें पहनने के लिए कुछ भी ऊंचा नहीं मिला?’ और वो कह रही थी कि ‘मुझे माफ करना?

कोहली और अनुष्का की फाइल फोटो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular