Saturday, July 13, 2024
HomeखेलWhy Rohit Sharma misses captains' meet: आईपीएल कप्तानों के फोटोशूट से रोहित...

Why Rohit Sharma misses captains’ meet: आईपीएल कप्तानों के फोटोशूट से रोहित शर्मा गायब, जानिए मुंबई इंडियंस के कप्तान को लेकर क्या है चर्चा?

गुरुवार को IPL के कप्तानों ने एक साथ ट्रॉफी के साथ फोटो खिंचवाई। महेंद्र सिंह धोनी से लेकर शिखर धवन, डेविड वॉर्नर, केएल राहुल से लेकर भुवनेश्वर कुमार तक सब मौजूद थे। लेकिन, एक शख्स इस फोटोशूट में नज़र नहीं आया। वो कोई और नहीं बल्कि मुंबई इंडियंस के कप्तान थे। सबकी नज़रें रोहित शर्मा को तलाश रही थीं, लेकिन रोहित शर्मा फोटोशूट से नदारद थे।

IPL

रोहित शर्मा हुए बीमार, IPL में खेलने पर सस्पेंस बरकरार!

सूत्रों की मानें तो रोहित शर्मा की तबीयत ठीक नहीं है। अस्वस्थ होने के कारण रोहित शर्मा ट्रॉफी के साथ कप्तानों के फोटोशूट के लिए अहमदाबाद नहीं जा सके। अब सवाल रहा कि रोहित शर्मा IPL में खेलेंगे या नहीं। सूत्रों की मानें तो मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा के 2 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ IPL-2023 के शुरुआती मैच में खेलने की संभावना है। रोहित ने बुधवार को मुंबई इंडियंस की टूर्नामेंट से पहले होने वाली प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित किया था।

IPL-2023 का काउंटडाउन शुरु, किन टीमों के बीच पहला मैच?

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 की शुरुआत शुक्रवार यानि 31 मार्च को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मौजूदा चैंपियन गुजरात टाइटंस और एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होने वाले ब्लॉकबस्टर मुकाबले से पहले एक भव्य उद्घाटन समारोह के साथ होगी। इस बीच गुरुवार को आईपीएल कप्तान की बैठक में टी20 लीग के नियम-कायदों का जायजा लिया गया। आईपीएल कप्तानों की बैठक के एजेंडे में 20वें ओवर में मैच के दौरान पेनल्टी (धीमी ओवर गति के कारण), अंपायरों के सॉफ्ट सिग्नल, कनकशन रिप्लेसमेंट, सुपर ओवर, डीआरएस रिव्यू और काउंटडाउन, चौथे अंपायर की भूमिका, कमर तक फुल टॉस और वाइड पर चर्चा शामिल थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular