Saturday, July 13, 2024
Homeराज्यक्या अतीक को भरोसा नहीं वापस गुजरात पहुंच पाएगा? नाश्ता करने भी...

क्या अतीक को भरोसा नहीं वापस गुजरात पहुंच पाएगा? नाश्ता करने भी पुलिस वैन से नहीं उतरा, जानिए भाई भी क्यों डरा?

यूपी पुलिस माफिया अतीक अहमद को लेकर गुजरात की साबरमती जेल पहुंचने वाली है। अपहरण केस में प्रयागराज में एमपी-एमएलए कोर्ट से उम्र कैद की सजा सुनाए जाने के बाद यूपी पुलिस उसे दोबारा गुजरात लेकर जा रही है। इस पूरे प्रकरण के दौरान अतीक के चेहरे पर काफी बेचैनी दिखी। पहले तो जब कोर्ट ने उम्रकैद की सजा सुनाई तो अतीक अहमद रोने लगा। उसके बाद जब वापस गुजरात की साबरमती जेल ले जाने की बात आई तो उसका ब्लड प्रेशर इतना बढ़ गया कि उसे डॉक्टरों को दवा देनी पड़ी। इसके बाद रास्ते में जब नाश्ता-पानी के लिए पुलिस ने गाड़ी रोकी तो अतीक वैन से नीचे उतरा ही नहीं। वो वही खौफजदा होकर बैठा रहा।

नाश्ते के लिए कोटा में रुका था पुलिस का काफिला

पुलिस का काफिला कोटा के अनंतपुर थाने में रुका था। पुलिस के जवानों ने यहीं नाश्ता पानी किया। मगर अतीक पुलिस वैन से नीचे नहीं उतरा। इसके बाद पुलिस का काफिला अतीक को लेकर गुजरात के लिए रवाना हो गया।

अतीक के भाई अशरफ ने जताया जान का खतरा

उधर अतीक अहमद के भाई ने दावा किया है कि उसे पुलिस अधिकारी ने जान से मारने की धमकी दी है। दरअसल प्रयागराज की स्पेशल कोर्ट ने अतीक के भाई अशरफ अहमद को निर्दोष करार दिया। जिसके बाद उसने अपनी जान को खतरा बताया है। अशरफ को बरेली जेल लाया गया है। उसका कहना है कि जेल के अधिकारी ने उसे दो हफ्ते के अंदर जान से मारने की धमकी दी है। उसे किसी बहाने से जेल से निकलकर रास्ते में ही निपटा दिया जाएगा।

सोशल मीडिया पोस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular