Tuesday, April 23, 2024
Homeराज्यजम्मू-कश्मीर में श्रद्धा जैसा हत्याकांड, जौहर गनई ने गर्लफ्रेंड सुमेधा शर्मा को...

जम्मू-कश्मीर में श्रद्धा जैसा हत्याकांड, जौहर गनई ने गर्लफ्रेंड सुमेधा शर्मा को चाकू से गोदा

होली से एक दिन पहले, 7 मार्च को जम्मू शहर के बाहरी इलाके के जानीपुर इलाके में एक हिंदू महिला डॉक्टर की उसके मुस्लिम पुरुष मित्र ने बेरहमी से हत्या कर दी थी। मृतका कमल किशोर शर्मा की 26 वर्षीय पुत्री डॉ. सुमेधा शर्मा तालाब तिल्लो (JAMMU) की रहने वाली थी, जबकि आरोपी की पहचान भद्रवाह के रहने वाले महमूद गनई के बेटे जौहर गनई (वर्तमान में पंपोश कॉलोनी में रहने वाले) के रूप में हुई है। सुमेधा की हत्या के बाद उसके दोस्त जौहर गनाई ने कथित तौर पर आत्महत्या करने की कोशिश की।

सोशल मीडिया पोस्ट

जानीपुर पुलिस को आरोपी के एक रिश्तेदार का फोन आया कि आरोपी ने अपने फेसबुक पेज पर साझा किया है कि वह आत्महत्या कर रहा है क्योंकि वह अपने जीवन से तंग आ चुका है। जिसके बाद SHO विजय कुमार के नेतृत्व में थाना जानीपुर की एक टीम पंपोश कॉलोनी स्थित आरोपी के घर पहुंची, जहां उसे घर का मुख्य गेट बाहर से बंद मिला। जब पुलिस टीम घर में घुसी, तो उन्होंने आरोपी जख्मी हालत में था। जबकि उसकी दोस्त सुमेधा का शव खून से लथपथ पड़ा मिला। सुमेधा के पेट में भी चाकू के घाव थे।

सोशल मीडिया पोस्ट

लड़की और आरोपी को तुरंत जम्मू के सरकारी मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां आरोपी अभी भी आईसीयू में भर्ती है क्योंकि उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। हालांकि, सभी चिकित्सकीय-कानूनी औपचारिकताओं को पूरा करने के बाद मृत लड़की के शव को उसके परिवार को सौंप दिया गया। शुरुआती जांच में पता चला है कि मृतक डॉक्टर और आरोपी गहरे दोस्त थे और दोनों में काफी समय से प्यार था। दोनों ने जम्मू के डेंटल कॉलेज सेहरा से BDS किया था और लड़की जम्मू-कश्मीर के बाहर एक कॉलेज से एमडीएस कर रही थी।

सोशल मीडिया पोस्ट

यह भी पता चला कि मृतक लड़की होली की छुट्टी पर आई थी और सीधे आरोपी जौहर गनई के घर गई, जहां किसी बात को लेकर उनका आपस में झगड़ा हो गया और गुस्से में आकर आरोपी जौहर गनई ने डॉ. सुमेधा की रसोई के चाकू से वार कर हत्या कर दी। और बाद में खुद को भी चाकू मारकर आत्महत्या करने की कोशिश की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular