Tuesday, July 23, 2024
Homeराज्यअतीक अहमद को प्रयागराज लाने की तैयारी, साबरमती जेल पहुंची यूपी पुलिस,...

अतीक अहमद को प्रयागराज लाने की तैयारी, साबरमती जेल पहुंची यूपी पुलिस, जानिए गाड़ी पलटने से डरने वाले माफिया का क्या है रूट

यूपी आने से तौबा करने वाले माफिया अतीक की प्रयागराज आने की उल्टी गिलती शुरू हो गई है। मीडिया रिपोट्स के मुताबिक यूपी पुलिस गुजरात की साबरमती जेल पहुंच गई है। बताया जा रहा है कि पुलिस प्रॉडक्शन वारंट लेकर गुजरात पहुंची है और अब कभी भी अतीक अहमद को लेकर यूपी पुलिस साबरमती जेल से निकल सकती है। अतीक अहमद को शिवपुरी और झांसी के रास्ते लाया जाएगा। जिसमें 24 से 25 घंटे का समय लग सकता है।

सोशल मीडिया पोस्ट

अतीक को रिमांड पर लेकर होगी पूछताछ

उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद समेत उसके परिवार पर साजिश रचने का आरोप है। यूपी पुलिस उमेश पाल हत्याकांड में पूछताछ के लिए ही वारंट लेकर साबरमती जेल पहुंची है। अतीक से इस मामले में प्रयागराज में पूछताछ होगी। इस मामले में अतीक समेत उसके परिवारवालों पर संगीन धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं। अतीक के बेटे और दूसरे सदस्य इस मामले में फरार चल रहे हैं। पुलिस अतीक को लाने के बाद कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लेगी।

सोशल मीडिया पोस्ट

जब माफिया को सताया था गाड़ी पलटने का डर

जून 2019 में माफिया अतीक को साबरमती जेल में शिफ्ट किया गया था। अतीक यहां हाईसिक्योरिटी बैरक में बंद है। इससे पहले जब अतीक को यूपी लाने की चर्चाएं थी। तब अतीक ने एनकाउंटर की आशंका जताई थी। उसे गाड़ी पलटने का डर सता रहा था। इसीलिए उसने सुप्रीम कोर्ट में याचिका भी दायर कर सुरक्षा की मांग की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular