Wednesday, April 17, 2024
Homeराज्य6 Killed in Land Dispute in Morena: जमीन के विवाद में बिछ...

6 Killed in Land Dispute in Morena: जमीन के विवाद में बिछ गई लाशें, गोलीकांड का विचलित कर देने वाला वीडियो

Madhya Pradesh: मुरैना (Morena) में जमीन के विवाद (Land Dispute) में दो गुटों में खूनी संघर्ष (Conflict) हुआ, जिसमें 6 लोगों की जान चली गई, जबकि कई लोग घायल हैं। घटना सिहौंनिया थाना क्षेत्र के लेपा गांव (Lepa Village) में हुई। जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में पहले तो जमकर लाठियां चली और उसके बाद गोलियां गजरने लगी। इस गोलीकांड (Shootout) का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

लेपा गांव में खूनी झड़प का वीडियो

वीडियो में एक युवक सरेआम गोलियां चलाता दिख रहा है। जबकि कुछ लोग लाठी-डंडे से भी एक दूसरे पर वार करते नजर आ रहे हैं, जिसमें महिलाएं भी शामिल हैं। वायरल वीडियो में एक आवाज भी सुनाई दे रही है कि मोड़ा-मोड़ी सभी अंदर चले जाओ। इसके बाद फायरिंग की आवाज आती है। युवक 5 से 6 राउंड फायरिंग करता दिख रहा है।

लेपा गांव में खूनी झड़प का वीडियो

घटना की सूचना मिलते ही सिंहौनिया समेत आस-पास के थानों से पुलिस बल को मौके पर भेजा गया है। घटना के बाद से लेपा गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है। मरने वालों में तीन महिलाएं और तीन पुरुष शामिल हैं। सभी मृतक रंजीत तोमर पक्ष के हैं।

गोलीकांड के बाद जांच पड़ताल करती पुलिस

बताया जा रहा है कि लेपा गांव के रहने वाले रंजीत तोमर और राधे तोमर के बीच जमीन का विवाद चल रहा था। इससे पहले भी इस परिवार के लोगों के बीच खूनी झड़प हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular