Thursday, June 13, 2024
Homeराज्यAhmedabad Accident: घायलों की मदद के लिए जुटी थी भीड़, पीछे से...

Ahmedabad Accident: घायलों की मदद के लिए जुटी थी भीड़, पीछे से आई जगुआर कार ने रौंद दिया, 9 लोगों की मौत, हादसे का दहला देने वाला वीडियो

गुजरात के अहमदाबाद (Ahmedabad) में रफ्तार के कहर (havoc of speed) ने 9 लोगों की जान ले ली। हादसा अहमदाबाद के एसजी हाईवे (Accident in SG Highway) पर हुआ। तेज़ रफ़्तार जगुआर कार (Jaguar Car) ने ओवरब्रिज पर खड़े दर्जन भर लोगों को कुचल दिया (crushed people)। जिससे 9 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 10 से ज़्यादा लोग बुरी तरह घायल हुए हैं। इस हादसे का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो दूसरी साइड से गुज़र रहे एक बाइक सवार ने बनाया। वीडियो में दिख रहा है कि ओवरब्रिज पर एक हादसे के बाद कुछ लोग वहां घायलों की मदद में जुटे थे, तभी सफ़ेद रंग की जैगुआर कार (white jaguar car) तेज़ रफ़्तार से आई और लोगों को कुचलते हुए आगे बढ़ गई।

बताया जा रहा है कि जैगुआर कार की रफ़्तार 150 किलोमीटर प्रति घंटा के आसपास थी। कार की रफ्तार का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि कई लोग 20 से 25 फीट दूर जाकर गिरे। हादसे के बाद वहां मौजूद लोगों ने कार चला रहे तात्या पटेल (Tatya Patel) नाम के शख़्स को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की। चश्मदीदों के मुताबिक कार में कुल 3 लोग सवार थे, दो लड़के और एक लड़की। लड़की और दूसरा लड़का मौके से भाग खड़े हुए। बताया जा रहा है कि कार चला रहा तथ्य पटेल गुजरात के एक शातिर अपराधी का बेटा (Taty patel son of a vicious criminal of gujarat) है, जो गैंगरेप का आरोपी है और फिलहाल जमानत पर है। आरोप है कि जब तथ्य के पिता को इस हादसे की ख़बर मिली तो वो वहां पहुंचे और लोगों को पिस्तौल दिखाकर अपने बेटे को छुड़ाकर ले गए (Took away his son by showing pistol)।

मददगारों पर चढ़ा दी जगुआर कार

जब जैगुआर कार ने लोगों को कुचला, उससे ठीक पहले ओवरब्रिज (Overbridge) पर एक महिंद्रा थार और एक ट्रक की टक्कर (Mahindra Thar and truck collision) हो गई थी, जिसमें कुछ लोग घायल हो गए थे। वहां से गुजर लोग घायलों की मदद करने रुक गए। इसी बीच पुलिस की एक गाड़ी भी वहां पहुंच चुकी थी। पुलिस और स्थानीय लोग घायलों की मदद कर रही रहे थे, तभी सफेद रंग की जैगुआर ने उनको कुचल दिया। इस हादसे में जान गंवाने वालों में 2 पुलिसकर्मी भी शामिल हैं। इस हादसे पर दुख जताते हुए गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल (Chief Minister Bhupendra Patel) ने मृतक के परिजनों को 4-4 लाख रुपये और घायलों को 50 हज़ार रुपये के मुआवज़े का ऐलान किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular