Wednesday, April 17, 2024
Homeराज्यAjit Pawar got angry on Sharad Pawar: अजित पवार ने चाचा शरद...

Ajit Pawar got angry on Sharad Pawar: अजित पवार ने चाचा शरद पवार पर निकाली भड़ास, ऐसे-ऐसे पत्ते खोले कि सुनने वाले हुए भौंचक्के

मुंबई के बांद्रा इलाके में हुई अजित पवार (Ajit Pawar) की बैठक (Meeting) में 31 विधायकों के शामिल होने का दावा किया गया। अजित पवार की बैठक में दत्ता भरने, छगन भुजबल, धनंजय मुंडे, अजित पवार, प्रफुल्ल, पटेल, सुनील तटकरे, संजय बनसोडे, नीलेश लंकेश, हसन मुशरिफ, प्रकाश सोलुंके, दिलीप मोहिते पाटिल, नरहरि झिरवाड़, दिलीप वलसे पाटिल, सुनील, टिंगेर, सुनील शेलके, बाबासाहेब पाटिल मौजूद रहे। इस बैठक में शक्ति प्रदर्शन के बाद अजित पवार अपने समर्थक विधायकों (MLA) के साथ एक बस में होटल के लिए चले गए।

मीटिंग के लिए जाते हुए अजित पवार

अजित पवार (Ajit Pawar) ने अपने चाचा और एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार (NCP supremo Sharad Pawar) के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। उन्होंने अपनी भड़ास निकालते हुए कहा कि, ऐसा वक्त किसी के घर में नहीं आना चाहिए। मैं किसी के पेट से जन्म नहीं लिया तो मेरी क्या गलती। सरकारी नौकरी हो या पॉलिटिक्स, रिटायरमेंट की एक उम्र (Retirement Age) होती है। आपको भी मार्गदर्शन करना चाहिए और आशीर्वाद देना चाहिए।

देवेन्द्र फडनवीस और अजित पवार (फाइल फोटो)

अजित पवार ने तो ये भी कहा कि इससे पहले जब वो देवेंद्र फडणवीस सरकार (Devendra Fadnavis Govt.) में शामिल हुए थे, तब ऐसा करने के लिए खुद शरद पवार ने उन्हें कहा था। उन्होंने शरद पवार की बढ़ती उम्र का हवाला देते हुए कहा कि, आपकी इतनी उम्र हो गई है, 82 साल, आप कभी रुकने वाले हैं या नहीं।

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार ने पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफों के पुल बांधे। उन्होंने कहा कि, सीनियर नेताओं ने कहा कि साल 2024 में नरेंद्र मोदी ही सत्ता में आएंगे। जब देश में मोदी के सिवाय कोई विकल्प नहीं (There is no alternative except Modi in the country) है, तो उन्हें समर्थन देने में क्या दिक्कत है। उन्होंने कहा कि, मोदी का करिश्मा हर जगह लोगों पर हावी है। अजित पवार ने मुंबई के उपनगर बांद्रा स्थित मुंबई एजुकेशन ट्रस्ट के परिसर में बैठक बुलाई थी। इस मौके पर उन्होंने कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी के बारे में कहा कि, सोनिया गांधी पीएम नहीं बन सकती ये सब इतिहास हम जानते हैं।

सुप्रिया सुले और शरद पवार (फाइल फोटो)

एनसीपी के शरद पवार गुट ने पार्टी की बैठक दक्षिण मुंबई स्थित यशवंत राव चव्हाण केंद्र में बुलाई थी। इस मीटिंग में 11 विधायकों के शामिल होने का दावा किया गया। जबकि बैठक के बाद शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले (Supriya Sule) ने भाई अजित पवार (Brother Ajit Pawar) पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि, बूढ़ा होने से बॉस नहीं बदल जाता। एनसीपी का असली चेहरा शरद पवार ही हैं। उन्होंने कहा कि, मेरे पिता पर उंगली मत उठाओ। एनसीपी हमारी है और घड़ी भी हमारी ही रहेगी। सुप्रिया सुले ने इस दौरान बीजेपी पर भी प्रहार किया। उन्होंने कहा कि, बीजेपी देश की सबसे भ्रष्ट पार्टी है। मोदी जी ने कहा कि ना खाऊंगा न खाने दूंगा, लेकिन आज पूरा का पूरा NCP खा लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular