Friday, June 21, 2024
Homeराज्यAsad Ehmed Encounter: बेटे के एनकाउंटर की खबर सुनकर फूट-फूटकर रोया अतीक...

Asad Ehmed Encounter: बेटे के एनकाउंटर की खबर सुनकर फूट-फूटकर रोया अतीक अहमद, गश खाकर गिरा, कोर्ट से बाहर निकला तो चला जूता

खौफ के साम्राज्य का खात्मा कैसे होता है, माफिया अतीक अहमद (atique ehmed)और उसके परिवार का हस्र इसका बड़ा उदाहरण है। प्रयागराज कोर्ट (prayagraj court) में पेशी के दौरान जब अतीक अहमद को पता चला कि उसके बेटे असद का एनकाउंटर (encounter) हो गया है तो वो गश खाकर गिर पड़ा, और फूट-फूटकर रोने लगा। इस खबर को सुनकर अतीक का भाई अशरफ अहमद (ashraf ahmed) भी सुन्न पड़ गया। अतीक की ये हालत देखकर देखकर वकीलों ने कोर्ट परिसर में योगी जिंदाबाद (yogi zindabad)के नारे लगाए।

कोर्ट परिसर में अतीक अहमद पर फेंका गया जूता

वो अतीक जिसे देखकर पूरा यूपी थर्र-थर्र कांपता था, प्रयागराज में जो खौफ का पर्याय था। वो अतीक आज जब कोर्ट रूम से बाहर निकला तो उस पर जूता फेंका गया।

उमेश पाल मर्डर केस(umesh pal murder case) में अतीक अहमद और उसका भाई अशरफ भी नामजद आरोपी है। प्रयागराज CJM कोर्ट ने दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। दोनों नैनी जेल में बंद रहेंगे। पुलिस ने दोनों की 14 दिन की रिमांड मांगी है, जिस पर कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया है।

असद के एनकाउंटर पर क्या बोले सीएम योगी

उमेश पाल मर्डर केस में हुए दोनों एनकाउंटर (encounter) पर सीएम योगी (cm yogi) ने अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है। सीएम योगी ने अधिकारियों की तारीफ की। सीएम योगी ने यूपी एसटीएफ, डीजीपी, स्पेशल डीजी कानून व्यवस्था और पूरी टीम के काम की सराहना की। उमेश पाल हत्याकांड के बाद सीएम योगी ने विधानसभा में कहा था कि माफियाओं को मिट्टी में मिला देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular