Wednesday, April 17, 2024
Homeराज्यAshraf Ahmed's last words became a puzzle: अशरफ के आखिरी शब्द बने...

Ashraf Ahmed’s last words became a puzzle: अशरफ के आखिरी शब्द बने पहेली, गुड्डू मुस्लिम को लेकर कही बात रह गई अधूरी, जानिए अब कौन है इकलौता राजदार?

अतीक अहमद (Atique ahmed), उसका भाई अशरफ अहमद (Ashraf ahmed)और बेटा असद अहमद (Asad ahmed) मिट्टी में मिल चुके हैं। पुलिस उन्हें जब मेडिकल के लिए अस्पताल ले जा रही थी, उसी दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए अतीक और अशरफ को गोलियों से भून दिया गया। इस दौरान अतीक अहमद की बात तो पूरी हुई कि नहीं ले गए तो बेटे के जनाजे में नहीं गए। मगर अशरफ अहमद (Ashraf ahmed) की बात अधूरी रह गई। अशरफ अहमद गुड्डू मुस्लिम (Guddu muslim) के बारे में कुछ जानकारी दे रहा था। उसने कहा कि मेन बात ये है कि गुड्डू मुस्लिम…तभी गोली चल गई और अशरफ के ये शब्द आखिरी शब्द बन गए।

गुड्डू मुस्लिम को लेकर अशरफ के कहे गए आखिरी शब्द

अतीक की पत्नी शाइस्ता इकलौती राजदार

अतीक और अशरफ की हत्या के बाद अब अतीक की पत्नी शाइस्ता (Shaista) की गुड्डू मुस्लिम (Guddu muslim) की अकेली राजदार है। पुलिस के लिए दोनों की गिरफ्तारी इसलिए भी जरूरी है कि अतीक का नेटवर्क अब यही दोनों चला रहे हैं। शाइस्ता हर काले धंधे में
अतीक के साथ रही है।

अतीक अहमद और पत्नी शाइस्ता

शाइस्ता अपराध की दुनिया और साम्राज्य का हर काला सच जानती है। इसके अलावा गुड्डू मुस्लिम को लेकर अशरफ क्या कहना चाह रहा था, ये भी पहेली बना हुआ है और शाइस्ता ही इस बारे में पूरी बात बता सकती है।

बम फेंकता गुड्डू मुस्लिम

अतीक को था गुड्डू मुस्लिम की गिरफ्तारी का डर

अतीक अहमद (Atique ahmed) को गुड्डू मुस्लिम की गिरफ्तारी का डर सताता रहता था। अतीक कई बार पुलिस से गुड्डू मुस्लिम के बारे में पूछता रहता था। रिपोर्ट्स के मुताबिक गुड्डू मुस्लिम और शाइस्ता अतीक का पूरा माफिया नेटवर्क संभाल रही थी। अतीक के कई सफेदपोश साथियों से गुड्डू मुस्लिम की भी नजदीकियां थी। ऐसे में अतीक को डर था कि अगर गुड्डू मुस्लिम पकड़ा गया तो उसके कई राज से पर्दा उठ सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular